UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-बीएसएनएल के टावर पर चढ़कर टावर से कूदने की धमकी देने, आत्महत्या के लिए उकसाने,वालों पर मुकदमा दर्ज

NewsHeight-App

*बीएसएनएल के टावर पर चढ़कर टावर से कूदने की धमकी देने, आत्महत्या के लिए उकसाने, सार्वजनिक स्थान पर हुडदंग मचाने तथा सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करने के संबंध में कोतवाली डालनवाला में किया गया अभियोग पंजीकृत*

*कोतवाली डालनवाला*

दिनांक 22/10/2024 को कंट्रोल रूम के माध्यम से सूचना प्राप्त हुई की डी०ए०वी डिग्री कॉलेज देहरादून के 3-4 युवक बीएसएनएल सुरक्षा कर्मी को डरा धमका कर बीएसएनएल के टावर पर चढ़ने का प्रयास करने लगे, जिनमें से तीन लड़के गार्ड के विरोध करने पर वहां से भाग गए जबकि एक युवक, जिसका नाम हरीश जोशी था, अपनी मांगों को लेकर bsnl के टावर पर चढ़ गया।

 

 

 

सूचना पर थाना डालनवाला से पुलिस बल द्वारा मौके पर पहुंचकर टावर पर चढ़े व्यक्ति हरीश जोशी से फोन पर वार्ता कर समझाने बुझाने का प्रयास किया गया परंतु हरीश जोशी टावर से नहीं उतरा तथा टावर पर से ही लगातार अपनी मांगों को लेकर नारेबाजी करता रहा तथा नीचे कूदने की धमकी दे रहा था।

 

 

 

टावर के नीचे हरीश जोशी के साथी उसे टावर से कूदने के लिए उकसाकर लगातार नारेबाजी कर रहे थे, जिस कारण बीएसएनएल की अति आवश्यक सेवाएं बाधित रही। काफी मशक्कत के उपरांत हरीश जोशी उपरोक्त को फायर सर्विस, एसडीआरएफ व स्थानीय पुलिस की मदद से नीचे उतारा गया। उक्त घटना में टावर से कूदने का प्रयास करने, आत्महत्या के लिए उकसाने, सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करने, गार्ड को डराने धमकाने व यातायात को बाधित करने के संबंध में कोतवाली डालनवाला पर 10 नामजद लोगों के विरुद्ध बीएनएस की धारा 329-(3 )/132/351-(2)/ 226 बीएनएस व 2/3 लोक संपत्ति निवारण अधिनियम की धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

न्यूज़ हाइट (News Height) उत्तराखण्ड का तेज़ी से उभरता न्यूज़ पोर्टल है। यदि आप अपना कोई लेख या कविता हमरे साथ साझा करना चाहते हैं तो आप हमें हमारे WhatsApp ग्रुप पर या Email के माध्यम से भेजकर साझा कर सकते हैं!

Click to join our WhatsApp Group

Email: [email protected]

Author

Author: Swati Panwar
Website: newsheight.com
Email: [email protected]
Call: +91 9837825765

To Top