UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-उत्तराखंड बोर्ड में अभ्यर्थी और अभिभावको को ठग बना रहे शिकार, ये हैं मामला

Uttarakhand Board Alert: ठगों के झांसे में न आएं अभ्यर्थी और अभिभावक, इस तरह से बना रहे शिकार

बोर्ड सचिव डॉ. नीता तिवारी ने बताया कि जानकारी में आया है कि कुछ असामाजिक तत्व प्रवेश कराने के नाम पर रुपयों मांग रहे हैं। वे परीक्षा में सम्मिलित हुए छात्र-छात्राओं और उनके अभिभावकों से संपर्क कर रहे हैं। ऐसे लोगों से बचें, उनके झांसे में न आएं।इन दिनों एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय में कक्षा छह में प्रवेश दिलाने का झांसा देने वाले ठग सक्रिय हैं। वे प्रवेश दिलाने के नाम पर मोटी रकम मांग रहे हैं।

 

 

 

अभ्यर्थी और अभिभावक उनके झांसे में कतई न आएं। उत्तराखंड विद्यालयी शिक्षा परिषद ने इसका अलर्ट जारी किया है।उत्तराखंड विद्यालयी शिक्षा परिषद ने प्रदेश में स्थित एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालयों में कक्षा छह में प्रवेश के लिए 14 मई को प्रवेश परीक्षा आयोजित कराई थी। बोर्ड सचिव डॉ. नीता तिवारी ने बताया कि जानकारी में आया है कि कुछ असामाजिक तत्व प्रवेश कराने के नाम पर रुपयों मांग रहे हैं। वे परीक्षा में सम्मिलित हुए छात्र-छात्राओं और उनके अभिभावकों से संपर्क कर रहे हैं।

 

 

ऐसे लोगों से बचें, उनके झांसे में न आएं।सचिव डॉ. तिवारी ने बताया कि बोर्ड की ओर से परीक्षा परिणाम पूरी गोपनीयता, शुचिता और निष्पक्षता के साथ तैयार किया जाता है। बोर्ड का कोई भी अधिकारी या कार्मिक इस संबंध में बाहरी व्यक्ति से संपर्क नहीं करता है। परीक्षा में प्राप्त अंकों के आधार पर परीक्षाफल और चयन सूची तैयार की जाती है।परीक्षा में शामिल छात्र-छात्राएं और उनके अभिभावकों को सतर्क किया जाता है कि वे असामाजिक तत्वों से सावधान रहें। यदि इस संबंध में किसी प्रकार का कॉल आता है या उनसे संपर्क किया जा रहा है तो तत्काल स्थानीय पुलिस प्रशासन को सूचित करें।

Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top