UTTRAKHAND NEWS

Big breaking:-हरदा के कैम्प फायर ने , साग, मक्की, मंडुवे के साथ चुनावी रणनीति का पारा चढ़ाया

हरीश रावत हर बार कुछ अलग करने की कोशिश करते हैं ऐसे में आज उन्होंने कांग्रेस मुख्यालय में कैम्प फायर के साथ-साथ सरसों का साग, मक्की, मंडुवा की रोटी व दूध-गुड के साथ कांग्रेस नेताओं ने तीर्थ पुरोहितों के हक-हकूक मारने वाले देवस्थानम बोर्ड की समाप्ति पर भजन कीर्तन कर चुनावी रणनीति का जश्न के साथ आगाज किया।

 

 

 

 

 

इस अवसर पर बोलते हुए पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि राज्य की उत्तराखण्डियत की पहचान मंडुवा, गन्ना व शिल्प हमारी परम्परागत आर्थिकी का आधार हैं। यदि हमें अपनी उत्तराखण्डियत को बनाये रखना है तो अपने स्थानीय उत्पाद, शिल्प, व्यंजन, परिधान हमारे रोजगार के अवसर व पलायन रोकने में महत्वपूर्ण आधार रहे हैं। इनको बचाये रखने के लिए हमें निरंतर कार्य करना होगा। हमारी खेती-किसानी को भी इनसे मजबूती मिलेगी। आज मैं आप सब कार्यकर्ताओं के बीच में आत्मबल प्राप्त कर उत्तराखण्डियत के लिए संघर्ष करने को समर्पित करता हूं। उन्होंने कहा कि उत्तराखण्डियत के लिए हमारी लडाई जारी रहेगी। हमे जनता तक उत्तराखण्डियत के संदेश को पहुंचाना है। गैरसैण की भावना को भी बनाये रखना है।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-बाजपुर में कांग्रेस के लिए खतरे की घंटी , सुनीता टम्टा बाजवा ने कांग्रेस के खिलाफ चुनाव लड़ने की घोषणा की

 

 

 

प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा कि आज का ये कैम्प फायर उत्तराखण्डियत को समर्पित है और शीत ऋतु के आगमन का प्रारम्भ हम इस कैम्प फायर के माध्यम से कर रहे हैं। कार्यकर्ताओं की गर्मजोशी और कैम्प फायर की यह गरमी कांग्रेस पार्टी को मजबूत आधार देगी। हमारे कार्यकर्ता इस गरमी से प्राप्त ऊर्जा को प्राप्त कर उत्तराखण्ड विरोधी ताकतों से लोहा लेने को तैयार हो गये हैं। उन्होने कहा कि कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता ऊर्जावान होकर गांव-गांव शहर-शहर तक मंहगाई, बेरोजगारी, पलायन जैसी समस्याओं से जनता को राहत दिलाने तथा प्रदेश में कांग्रेस की सरकार लाने को तैयार हैं।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-उमेश शर्मा काऊ ने बताई पूरी कहानी , जिस मोड़ से हुए अलग तो बर्खास्त हो गए हरक

सहप्रभारी श्रीमती दीपिका पाण्डेय सिंह ने सभी कार्यकर्ताओं को इस कैम्प फायर की बधाई दी तथा कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं के उमंग और जोश को देख कर लग गया है कि आने वाले चुनाव में कांगे्रस पार्टी पूरे बहुमत के साथ सत्ता में वापसी करेगी।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-DM की सलाह को नही माना आयोग ने , इस जिले में बड़ी संख्या में बदले अधिकारी कर्मचारी

 

 

 

 

इस अवसर पर विधायक फुरकान अहमद, पूर्व मंत्री दिनेश अग्रवाल, पृथ्वीपाल चैहान, मीरा रावत, डाॅ. आरपी रतूडी] प्रभुलाल बहुगुणा, अमरजीत सिंह, दिवाकर चमोली, नरेशानन्द नौटियाल, शांति रावत, राव फारूख, राजेन्द्र राणा, ओम प्रकाश सती, संग्राम पुण्डीर, अनिल गुप्ता, संजय शर्मा, देवेन्द्र सिंह राणा, कोमल बोरा, आशा मनोरमा डा्रेबरियाल शर्मा, आशा टम्टा, दीप बोहरा, गरिमा दसौनी, साधना, अनुराधा तिवारी, प्रदीप जोशी, पूरन सिंह रावत, मंजूर बेग, जगमोहन सिंह भण्डारी, विनोद चैहान, अमित रावत, नीरज क्षेत्री, मोहित उनियाल आदि मौजूद रहे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top