UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-स्वच्छता के नारे को और अधिक बुलंद कर “स्वच्छ वार्ड सुंदर दून अभियान” पहुंचा वार्ड संख्या 59, गुजराड मानसिंह में

 

स्वच्छता के नारे को और अधिक बुलंद कर “स्वच्छ वार्ड सुंदर दून अभियान” पहुंचा वार्ड संख्या 59, गुजराड मानसिंह में

मेयर  सुनील उनियाल गामा जी ने स्थानीय निवासियों के संग लगाया झाड़ू, फावड़े से की नालियों की सफाई।

क्षेत्रवासियों ने संग जुड़कर व्यापक स्तर पर अभियान को फैलाने का किया वादा।

आज शनिवार को मेयर  सुनील उनियाल गामा रायपुर विधानसभा के अंतर्गत वार्ड संख्या 59 गुजराड़ मानसिंह पहुंचे जहां उन्होंने क्षेत्रवासियों और नगर निगम की टीम के संग मिलकर क्षेत्र में 3 घंटे तक स्वच्छ वार्ड सुंदर दून अभियान के माध्यम से श्रमदान किया।

हमेशा की तरह मेयर श्री सुनील उनियाल गामा ने स्वयं आगे आकर झाड़ू पकड़ा और सड़कों की सफाई शुरू की, कभी कूड़े से चौक हुई नालियों तक पहुंचे और फावड़े से कूड़ा निकालकर नालियों की सफाई की और कूड़े के ढेर जहां जहां दिखे वहां खुद पहुंचकर कूड़ा उठाकर निगम की कूड़ा निस्तारण गाड़ी में रखा।

अभियान के रास्ते में मिलने वाले नागरिकों ने मेयर श्री गामा जी का अभिवादन किया अपनी समस्याओं से उनको अवगत कराया जिस पर मेयर गामा जी ने सभी समस्याओं के निपटारे का आश्वासन उनको दिया।

मेयर  सुनील उनियाल गामा जी ने बताया कि स्वच्छता एक मिशन है, यह तब तक पूरा नहीं होगा जब तक देहरादून का प्रत्येक नागरिक स्वच्छता को लेकर गंभीर एवं जागरूक नहीं होगा उन्होंने बताया कि इस अभियान का मंतव्य ही यही है कि स्वच्छता के प्रति जागरूकता का संदेश जन जन तक पहुंचे और देहरादून देश के स्वच्छता शहरों की श्रेणी में सम्मिलित हो सके।

इस दौरान उन्होंने स्वच्छ वार्ड सुंदर दून अभियान में सम्मिलित होने वाले नागरिकों का आभार प्रकट कर अभिनंदन किया।

आज के अभियान में श्री संजीत बंसल, राजेश्वर नगर फेस टू के समस्त पदाधिकारी गण इत्यादि सम्मिलित हुए।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top