UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-रामनगर में उफनते धनगढ़ी नाले में फंसी यात्रियों से भरी बस,यात्रियों की अटकी सांसें

 

रामनगर में उफनते धनगढ़ी नाले में फंसी यात्रियों से भरी बस,यात्रियों की अटकी सांसे।

प्रदेश में भारी बारिश से नदी-नाले उफान पर हैं। इसके बावजूद लोग अपनी जान जोखिम में डालकर उफनते नदी-नालों को पार करने से बाज नहीं आ रहे हैं। बारिश से रामनगर का धनगढ़ी नाला (Ramnagar Dhangarhi Nala) उफान पर है। वहीं आज सुबह एक बस धनगढ़ी नाले के बीचों बीच फंस गई और जेसीबी मशीन की मदद से बस को निकालने की कोशिश की जा रही है। धनगढ़ी नाला में अभी तक कई दर्दनाक हादसे हो चुके हैं, जिसमें कई लोगों को जान गंवानी पड़ी है। वहीं देर रात से हो रही लगातार बारिश (ramnagar heavy rain) की वजह से धनगढ़ी नाला फिर उफान पर है।

 

 

 

वहीं आज सुबह यात्रियों से भरी बस धनगढ़ी नाले के बीचों बीच फंस गई। जिसमें बैठे यात्रियों की जान पर बन आई। हालांकि नाले में आज पानी उतना ज्यादा नहीं है, लेकिन बारिश जारी है और कभी भी नाले का पानी बढ़ सकता है। वहीं सूचना पर पहुंची प्रशासन की टीम जेसीबी मशीन की मदद से नाले में फंसी बस को निकालने में जुटी हुई है। वहीं मार्ग के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई है। गौर हो कि भारी बारिश से रामनगर का धनगढ़ी नाला उफान पर है। पानी सड़क पर ओवरफ्लो हो रहा है। इसके बावजूद लोग अपनी जान जोखिम में डालकर इस नाले को पार कर रहे हैं। बीते दिनों यहां शिक्षकों की एक कार बह गई थी, शिक्षकों की जान बाल-बाल बची थी. उस घटना से भी लोग सबक नहीं ले रहे हैं।

 

 

दरअसल, रामनगर काशीपुर हाईवे 309 कुमाऊं और गढ़वाल को जोड़ने वाला मुख्य मार्ग है। इस मार्ग पर एक धनगढ़ी नाला भी पड़ता है। ये नाला बरसात के दिनों में रौद्र रूप ले लेता है। अकसर पहाड़ों में बारिश होने पर यह बरसाती नाला उफान पर आ जाता है। एक बार फिर से धनगढ़ी नाले में तेज बहाव में मटमैला पानी बह रहा है। ऐसे में हाईवे पर आवाजाही करना जोखिम भरा हो गया है। लेकिन कुछ वाहन चालक बेखौफ नाले को पार कर रहे हैं। ऐसे में किसी हादसे से इनकार नहीं किया जा सकता है।

Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top