UTTRAKHAND NEWS

Big breaking:-वायरल बयान पर बोले विधायक कुँवर प्रणव चैंपियन , बयान को अधूरे संदर्भ में प्रसारित किया गया। वे उस भाजपा के समर्पित सिपाही हैं, जो विश्व में सबसे बड़ी है

 

शनिवार को चैंपियन ने रुड़की स्थित अपने कैंप कार्यालय पर प्रेसवार्ता कर सफाई दी। उन्होंने कहा कि बयान को अधूरे संदर्भ में प्रसारित किया गया। वे उस भाजपा के समर्पित सिपाही हैं, जो विश्व में सबसे बड़ी है। उनकी राजनीतिक पहचान केवल भाजपा से ही है। उन्होंने वीर गुर्जर सम्राट मिहिर भोज को लेकर कहा कि उन्होंने आठवीं शताब्दी में 50 साल तक राज किया।

अरब की ओर से आने वाले आक्रांताओं को रोककर भारत को सुरक्षित किया। वह भगवान विष्णु के उपासक थे। उन्होंने विष्णु के तीसरे वराह अवतार को अपने नाम से जोड़कर उपाधि ली। इसको लेकर ही उन्होंने सम्राट मिहिर भोज के साथ भगवान विष्णु के वराह अवतार का जिक्र किया।

विधानसभा चुनाव में मांगे दो टिकट
प्रेसवार्ता के दौरान विधायक चैंपियन ने कहा कि पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में उनके परिवार को दो टिकट दे। सीट को लेकर उनका कहना था कि पार्टी जहां से भी उन्हें टिकट देगी, वे वहीं से लड़ेंगे। यही नहीं, विधायक ने वर्ष 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में भी सांसद के लिए टिकट की मांग की।

Ad
Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top