UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-बॉबी कटारिया को दिल्ली से लाया जाएगा उत्तराखंड, आज देहरादून कोर्ट में होगी पेशी

बॉबी कटारिया को दिल्ली से लाया जाएगा उत्तराखंड, गुरुवार को देहरादून कोर्ट में होगी पेशी

देहरादून में खुलेआम सड़क पर ट्रैफिक रुकवाकर शराब पीने के मामले में फरार यूट्यूबर बॉबी कटारिया दिल्ली में सरेंडर कर चुका है, जिसके बाद उसे तिहाड़ भेजा गया है। पुलिस सूत्रों ने बताया है।देहरादून में खुलेआम सड़क पर ट्रैफिक रुकवाकर शराब पीने के मामले में फरार यूट्यूबर बॉबी कटारिया दिल्ली में सरेंडर कर चुका है, जिसके बाद उसे तिहाड़ भेजा गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की बात मानें तो देहरादून पुलिस कटारिया को 06 अक्तूबर को बी वारंट पर देहरादून लाएगी।

देहरादून कोर्ट में उसकी पेशी होगी। मालूम हो कि कटारिया के खिलाफ देहरादून के किमाड़ी रूट पर सड़क रोककर शराब पीने का केस दर्ज है। अगस्त में यह वीडियो वायरल हुआ था। मामले को गंभीरता से लेते हुए उत्तराखंड पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार के आदेश पर कैंट पुलिस थाने में 11 अगस्त को केस भी दर्ज किया गया था। 25 जुलाई को किमाड़ी मार्ग पर वीडियो बनाया गया था।

हैरानी वाली बात है कि आरोपी बॉबी ने केस दर्ज होने के बाद सोशल मीडिया पर उत्तराखंड पुलिस को धमकी भी दी थी। इस मामले में उसे कई बार बुलाने के लिए नोटिस जारी करने के बाद भी कटारिया हाजिर नहीं हुआ था। देहरादून पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए गैर जमानती वारंट लेने के बाद उसके घर कुर्की का नोटिस भी चस्पा किया।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top