UTTRAKHAND NEWS

Big breaking:-भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय महामंत्री दीप्ती रावत ने राज्य सभा सांसद संजय राउत पर महिलाओं के लिए अभद्र टिप्पणी करने पर कराया मुक़द्दमा दर्ज।

 

भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय महामंत्री दीप्ती रावत ने राज्य सभा सांसद संजय राउत पर महिलाओं के लिए अभद्र टिप्पणी करने पर कराया मुक़द्दमा दर्ज।

 

 

 

 

शिवसेना पार्टी से राज्यसभा सांसद संजय राउत के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय महिला मोर्चा की महामंत्री दीप्ती रावत भारद्वाज ने 09 दिसम्बर को संजय राउत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

 

 

 

 

जिस पर 12 दिसंबर 2021 को FIR दर्ज कर ली गई है। दरअसल 09 दिसंबर को संजय राउत का इंटरव्यू TV9 और एबीपी माझा पर टेलीकास्ट हुआ था।
जिसमें उन्होंने अपने इंटरव्यू में भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया था।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-बीजेपी ने उत्तराखंड के 70 टिकटों पर मंथन किया पूरा , अब कभी भी लिस्ट आ सकती है सामने , इतने सिटिंग विधायको का टिकट कटना तय

 

 

 

 

 

इसी मामले को लेकर 09 दिसम्बर को ही दीप्ती रावत भारद्वाज ने दिल्ली के मंडावली थाने में शिकायत दर्ज कराई थी अब इस मामले पर धारा 500 और 509 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। संजय राउत के ऊपर मुकदमा स्त्री समाज को अपमानित करने और स्त्री के लिए सामाजिक रूप में अपशब्दों का इस्तेमाल करने पर मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-क्या हरक सिंह और बीजेपी अभी भी हैं एक दूसरे के संपर्क में , क्या आज उत्तराखंड बीजेपी के बड़े नेता से हुई हरक की फोन पर बात ?

 

 

 

 

 

मुकदमा दर्ज करने का आधार यह भी माना गया है कि संजय राउत ने न केवल बीजेपी के कार्यकर्ताओं बल्कि कार्यकर्ताओं में शामिल महिलाओं के लिए भी गलत शब्दों का इस्तेमाल किया है। राउत जैसे सवैंधानिक पद पर बैठे लोग जिनकी जिम्मेदारी समाज के प्रति किसी भी आम व्यक्ति से बढ़कर होती है, ऐसे गैरजिम्मेदार और असभ्य व्यक्ति से सम्पूर्ण देश की महिलाएं एवं भाजपा महिला मोर्चा इस्तीफ़े की मांग करता है।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-कल दिल्ली में उत्तराखंड बीजेपी के टिकटों पर मंथन , क्या होगी पहली लिस्ट की घोषणा , प्रत्याशियों की धड़कने बढ़ी

 

 

 

 

 

साथ ही दीप्ती रावत भारद्वाज ने अपने टि्वटर हैंडल से संजय राउत से माफी मांगने और इस्तीफे की मांग भी की थी अभी तक राज्यसभा सांसद संजय राउत ने अपने अपशब्दों के लिए माफी भी नहीं मांगी है। पुलिस ने भी इस मामले को गंभीरता से लिया है दीप्ती रावत भारद्वाज ने शिकायत दर्ज कराते वक्त टीवी चैनल की उन क्लिपिंग्स को भी पुलिस को सौंपा है जिसमें उन्होंने अपशब्दों का इस्तेमाल किया है।

 

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top