UDHAMSINGH NAGAR NEWS

Big breaking :-बीजेपी नेता संदीप कार्की के हत्यारो को आखिरकार पुलिस ने दबोचा

 

पंतनगर थाना क्षेत्र में भाजपा नेता संदीप कार्की की गोली मार कर हत्या कर दी थी। वारदात 14 मई की सुबह की है। जब अवैध खनन में डंफर भरने को लेकर विवाद हो गया था। जिसके बाद आरोपी ललित मेहता ने अपने बचपन के दोस्त संदीप कार्की की शांतिपुरी नंबर तीन गौला नदी किनारे गोली मार कर हत्या कर दी थी। जिसके बाद से ही पिता मोहन सिंह मेहता सहित दोनो भाई ललित मेहता और दीपक उर्फ दीपू मेहता फरार चल रहे थे।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-अब राजनैतिक दल नहीं घेर पाएंगे सीएम आवास, राजभवन, न्यू कैंट रोड पर धरना-प्रदर्शन प्रतिबंधित

 

 

परिजनो की तहरीर पर पुलिस ने पिता और दोनो बेटो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर फरार चल रहे दोनो आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी थी। घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल पैदा हो गया था। पुलिस ने क्षेत्र में भारी फोर्स तैनात कर दी थी। इतना ही नहीं एसएसपी के निर्देश पर अरोपितो के सभी वाहनों को सीज कर दिया था। यहां तक कि आरोपियों के भवनों पर बुलडोजर चलाने की तैयारी हो रही थी। कल देर रात मुख्य आरोपी ललित मेहता, दीपक मेहता और उसके पिता मोहन मेहता को लालकुआं किच्छा रोड नगला बाईपास से गिरफ्तार किया गया। आरोपी ललित मेहता की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त अवैध पिस्टल और खोका सहित क्रेटा कर भी बरामद कर लिया गया है। तीनों आरोपियों को न्यायलय में पेश किया जा रहा है।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-उत्तराखंड से दिल्ली जाने वाली रोडवेज की 250 में से 200 बसें 1 अक्टूबर से दिल्ली नहीं जा पाएंगी जानिए क्यों

 

एसएसपी मंजू नाथ टीसी ने बताया की अवैध खनन में वर्चस्व को लेकर भाजपा नेता की गोली मार कर हत्या करने वाले मुख्य आरोपी सहित उसके पिता और भाई को गिरफ्तार कर लिया है। दोनो भाईयो पर पूर्व में भी मुकदमे दर्ज है। दोनो के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्यवाही की जाएगी साथ ही अवैध खनन से अर्जित संपत्ति की जांच कर जप्त की जाएगी।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top