UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-भाजपा ने किए अभियान के अंतिम चरण के कार्यक्रम घोषित, घर घर संपर्क अभियान हुवा शुरू

 

भाजपा ने किए अभियान के अंतिम चरण के कार्यक्रम घोषित, घर घर संपर्क अभियान हुवा शुरू

प्रदेश अध्यक्ष और महामंत्री संगठन ने ली पदाधिकारियों की वर्चुअल बैठक

देहरादून 20 मई, लोकसभा स्तर की रैलियों की घोषणा के साथ भाजपा महा जनसंपर्क अभियान के अंतिम चरण, घर घर संपर्क अभियान का मंगलवार से प्रारम्भ हो गया हैं।

 

 

 

प्रदेश अध्यक्ष  महेंद्र भट्ट एवं प्रदेश महामंत्री संगठन  अजय कुमार की मौजूदगी में इस महत्वपूर्ण चरण की तैयारी को लेकर प्रदेश पदाधिकारियों, जिला अध्यक्ष, जिला प्रभारी, जिला सह प्रभारी समेत समस्त मंडल अध्यक्षों की वर्चुअल बैठक आयोजित की गई ।

 

 

 

इस बैठक में श्रीनगर गोपेश्वर प्रवास के दौरान वर्चुअल माध्यम से जुड़ते हुए श्री महेंद्र भट्ट ने महा जनसंपर्क अभियान के तहत अब तक संपन्न सभी कार्यक्रमों को लेकर संतोष व्यक्त किया । उन्होंने जोर देते हुए कहा घर-घर संपर्क अभियान को हमें बहुत गंभीरता और मजबूती के साथ पूरा करना है । इस दौरान बूथ स्तर पर किया गया हमारा फोकस नमो ऐप एवं सरल ऐप के माध्यम से भी स्पष्ट नजर आना चाहिए ।

 

 

 

बैठक में अभियान के आगामी कार्यक्रमों पर प्रदेश महामंत्री संगठन श्री अजेय ने कहा कि मंगलवार 20 जून से पार्टी का यह कार्यक्रम सबसे महत्वपूर्ण चरण घर घर संपर्क अभियान का शुभारंभ हुवा है । जिसके तहत सभी 270 मंडलों के बूथों पर पहुंचाई गई प्रचार सामग्री को लेकर हमे प्रत्येक मतदाता तक पहुंचने का प्रयास करना है । इस दौरान न केवल उपलब्धियों से जुड़ी प्रचार सामग्री का वितरण करना है साथ ही अपनो फ़ोटो, वीडियो सरल व नमो एप पर अपलोड करने के अतिरिक्त अभियान के मिस्ड कॉल नंबर 9090902024 पर परिवार के सभी सदस्यों से मिस्ड कॉल भी करवानी है ।

श्री अजेय जी ने लोकसभा स्तर पर होने वाली जनसभाओं की तिथियों से भी अवगत करातें हुए कहा कि टिहरी लोकसभा के अंतर्गत होने वाली रैली 27 जून को प्रातः 11 बजे टिहरी में, पौड़ी लोकसभा की रैली 28 जून को प्रातः 11 बजे गोचर में, हरिद्वार लोकसभा की 28 जून को अपराहन 4 बजे रुड़की में, अल्मोड़ा लोकसभा की रैली 30 जून को प्रातः 11 बजे बागेश्वर में, एवं नैनीताल लोकसभा की रैली 30 जून को 11 बाजपुर विधानसभा के करहनी में सुनिश्चित हुई है।

इसके अतिरिक्त उन्होंने तीन अन्य महत्वपूर्ण कार्यक्रम योग दिवस, श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस व आपातकाल दिवस को लेकर भी विशेष निर्देश दिए । जिसके अनुसार 21 जून को होने वाले योग दिवस के कार्यक्रम को प्रत्येक विधानसभा स्तर पर विकास प्रदर्शनी के साथ आयोजित करना है । 23 जून को डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस के मौके पर श्रद्धांजलि सभा आयोजित कर उनके अमूल्य कार्यों की चर्चा करना एवं 25 जून के आपातकाल दिवस पर प्रबुद्ध सम्मेलन के आयोजन में आपातकाल के कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया जाना है ।

इस वर्चुअल बैठक में पार्टी मुख्यालय से प्रदेश महामंत्री श्री खिलेंद्र चौधरी, श्री आदित्य कोठारी, प्रदेश कार्यालय सचिव श्री कौस्तुभानंद जोशी, प्रदेश मीडिया प्रभारी श्री मनवीर सिंह चौहान, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी कमलेश उनियाल, राजेंद्र नेगी आईटी विभाग के प्रदेश संयोजक अजीत नेगी, सह संयोजक करुण दत्ता समेत वर्चुअल माध्यम से प्रदेश पदाधिकारी, जिले व मंडल पदाधिकारी सम्मिलित हुए ।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

न्यूज़ हाइट (News Height) उत्तराखण्ड का तेज़ी से उभरता न्यूज़ पोर्टल है। यदि आप अपना कोई लेख या कविता हमरे साथ साझा करना चाहते हैं तो आप हमें हमारे WhatsApp ग्रुप पर या Email के माध्यम से भेजकर साझा कर सकते हैं!

Click to join our WhatsApp Group

Email: [email protected]

Author

Author: Swati Panwar
Website: newsheight.com
Email: [email protected]
Call: +91 9837825765

To Top