NAINITAL NEWS

Big breaking:-यहाँ बाइक सवार पति पत्नी को टक्कर मारकर भाग गया ट्रक चालक , दोनों घायलों का हो रहा इलाज

राष्ट्रीय राजमार्ग 109 पर सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं, लालकुआं से हल्द्वानी को जा रहे बाइक सवार पति पत्नी 20 टायर ट्राले की चपेट में आने से घायल हो गए, घटना के बाद वाहन चालक मौकेे से फरार हो गया, घायलों का हल्द्वानी स्थित अस्पताल में इलाज चल रहा है। जहां महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार लालकुआं में अपनी रिश्तेदारी में आए इंद्र पुत्र शेर सिंह निवासी राजपुरा हल्द्वानी अपनी पत्नी हंसा देवी के साथ हल्द्वानी को वापस जा रहे थे कि जैसे ही वह बबूर गुमटी स्थित इंडियन ऑयल डिपो के सामने पहुंचे थे कि मुख्य राजमार्ग पर लालकुआं की ओर से हल्द्वानी को जा रहे 20 टायरा ट्राले एचआर 58 बी- 9006 ने उनकी पल्सर मोटरसाइकिल यूके 04 जेड/ 8794 में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिससे वह बीच सड़क में गिर गए। जिससे दोनों को चोट आ गई और पत्नी हंसा देवी के सर में गहरी चोट आने के वजह से वह गंभीर रूप से घायल हैं, निजी वाहन की मदद से उन्हें हल्द्वानी स्थित सुशीला तिवारी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-सहायक अध्यापक राजकीय प्राथमिक के पद पर नियुक्ति हेतु चयनित अभ्यर्थियों की सूची हरिद्वार जिले के लिए भी जारी कर दी गई
Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top