HARIDWAR NEWS

Big breaking:-सड़क पार कर रहे एक युवक को टक्कर मारने के बाद बाइक सवार डिवाइडर से टकराया , हुई मौत

देहरादून हाईवे पर सड़क पार कर रहे एक युवक को टक्कर मारने के बाद बाइक सवार डिवाइडर से टकरा गया। हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लिया है, जबकि बाइक की चपेट में आकर घायल हुए युवक को अस्पताल में भेजा गया है।

 

भगवानपुर थाना क्षेत्र के चौल्ली शहाबुद्दीनपुर गांव के निकट दिल्ली-देहरादून हाईवे पर खुब्बनपुर गांव निवासी गुलबहार सड़क पार कर रहा था। इसी दौरान एक तेज रफ्तार बाइक सवार उधर से निकला। बाइक की रफ्तार इतनी अधिक थी चालक वाहन पर नियंत्रण नहीं कर सका। बाइक सीधे सड़क पार कर रहे गुलबहार से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गुलबाहर उछलकर दूर जा गिरा। हादसे में वह घायल हो गया। इसके बाद बाइक डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार भी घायल हो गया। हादसा होते देख आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को सिविल अस्पताल रुड़की भिजवाया।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-इस बार होने वाला सूर्य ग्रहण पूर्ण नहीं आंशिक होगा , जानिए क्या होता है आंशिक सूर्य ग्रहण

 

सिविल अस्पताल में बाइक सवार को मृत घोषित कर दिया गया।
बाइक सवार की शिनाख्त तहसीन निवासी चौल्ली शहाबुद्दीनपुर थाना भगवानपुर रुड़की के रूप में हुई। बताया गया है कि तहसीन क्षेत्र की एक फैक्ट्री में कर्मचारी था। चौल्ली गांव में वह किराये का मकान लेकर रहता था। पुलिस उसके घर के बारे में जानकारी जुटा रही है। इस संबंध में थाना प्रभारी पीडी भट्ट ने बताया कि अभी यह पता चला कि युवक चौल्ली गांव में किराये का मकान लेकर रहता है। उसके स्वजन के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

Ad
Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top