TEHRI GARHWAL NEWS

Big breaking:-टिहरी में बड़ा सड़क हादसा यात्रियों से भरी बस बीच सड़क पर पलटी कई यात्री घायल

 

 

टिहरी गढ़वाल:- उत्तराखंड में दर्दनाक हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज बड़े हादसे की खबर टिहरी से सामने आ रही है। ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे पर तीर्थयात्रियों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। जिससे मौके पर चीख-पुकार मच गई। बस में 28 लोग सवार थे जो बद्रीनाथ धाम से दर्शन कर लौट रहे थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को रेस्क्यू कर अस्पताल में भर्ती कराया है। हादसे में 6 लोगों को गंभीर चोटें आई है।

 

जानकारी के मुताबिक NH-58 पर देवप्रयाग के पास बछेलीखाल में यात्रियों से भरी एक बस अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। हादसा आज सुबह का बताया जा रहा है, बस सड़क पर पलटते हुए खाई में जाने से बाल-बाल बची। बस में महाराष्ट्र के यात्री दल के 28 लोग सवार थे। जिसमें 6 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। जबकि, बाकी लोगों को हल्की फुल्की चोटें आई है। जिन्हें पुलिस ने 108 के जरिए सीएचसी अस्पताल बागी में भर्ती कराया है। जहां उनका इलाज जारी है।
गौरतलब है कि बीती रोज भी कौडियाला में आंध्र प्रदेश के तीर्थ यात्रियों की बस का ब्रेक फेल हो गया था।

 

 

हादसा एनएच-58 कौडियाला के समीप हुआ था। बताया जा रहा है कि एक बस ब्रेक फेल होने के कारण बस साइड पहाड़ी पर टकरा गई। इस हादसे में 5 यात्री चोटिल हुए हैं। घायलों को 108 एंबुलेंस सेवा से राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश ले जाया गया है। ड्राइवर ने समझदारी दिखाते हुए बस को पहाड़ से टकरा दिया था। जिससे बड़ा हादसा होने से बच गया।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top