UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-उत्तराखंड कांग्रेस के लिए बड़ी क्षति , कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजेश शिवपुरी का निधन

हरिद्वार। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजेश शिवपुरी का बुधवार को देहरादून के एक निजी अस्पताल में हार्ट अटैक सर निधन हो गया । वे अपने पीछे पत्नी दो बच्चे एक छोटा भाई और एक छोटी बहन छोड़ गए हैं। वे 62 साल के थे।

 

 

उनके छोटे भाई अवधेश पुरी ने यह जानकारी देते हुए बताया कि आज सुबह उन्हें हरिद्वार के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज के दौरान ऑक्सीजन की कमी होने लगी थी उन्हें तुरंत देहरादून के एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया ।

राजेश शिवपुरी नारायण दत्त तिवारी सरकार में योजना आयोग के सदस्य थे। वे कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता भी रहे और वे पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की चुनावी घोषणा पत्र समिति के सदस्य भी थे ।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-यहाँ हुए दर्जन भर सब इंस्पेक्टरो के तबादले

 

राजेश शिवपुरी ने सक्रिय राजनीति में 1977 में भाग लिया जब वे भारतीय राजनीति के दिग्गज हेमवती नंदन बहुगुणा कि कांग्रेस फॉर डेमोक्रेसी के वरिष्ठ पदाधिकारी बनाए गए।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-CBSE से बड़ी खबर, 10 वी का रिजल्ट निकल रहा कल ऐसे करें चैक

 

उनके निधन पर पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा, हरीश रावत कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करण मेहरा नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य, प्रीतम सिंह, ब्रह्म स्वरूप ब्रह्मचारी, सतपाल ब्रह्मचारी, संजय पालीवाल, प्रेस क्लब हरिद्वार के अध्यक्ष श्रवण झा,महामंत्री अश्विनी अरोड़ा, श्रमजीवी यूनियन के जिलाध्यक्ष संजय आर्य, महामंत्री अमित कुमार ल,एनयूजे के जिलाध्यक्ष राहुल वर्मा, महामंत्री संदीप रावत समेत विभिन्न संगठनों ने गहरी संवेदना प्रकट की है और उन्हें भावांजलि अर्पित की।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top