UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-तीन लाख कर्मचारियों को बड़ा तोहफा, आज जारी होंगे आदेश

Uttarakhand: तीन लाख कर्मचारियों को मिलेगी बढ़े हुए महंगाई भत्ते की सौगात, सीएम ने दी प्रस्ताव को स्वीकृतिUttarakhand Dearness Allowance News: काफी समय से प्रदेश के कर्मचारी व पेंशनर चार प्रतिशत बढ़ा हुआ महंगाई भत्ता देने की मांग कर रहे थे।

 

 

 

सीएम धामी ने इसे स्वीकृत करते हुए फाइल आगे बढ़ा दी है।उत्तराखंड के तीन लाख से अधिक राजकीय कर्मचारियों व पेंशनरों को जल्द ही चार प्रतिशत बढ़े हुए महंगाई भत्ते की सौगात मिलने वाली है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सोमवार को इसे स्वीकृति प्रदान कर दी है।

 

 

 

मंगलवार को वित्त विभाग इस संबंध में शासनादेश जारी कर सकता है।काफी समय से प्रदेश के कर्मचारी व पेंशनर चार प्रतिशत बढ़ा हुआ महंगाई भत्ता देने की मांग कर रहे थे। सोमवार को सीएम धामी ने इसे स्वीकृत करते हुए फाइल आगे बढ़ा दी है। इसका शासनादेश जारी होने के बाद राज्य में महंगाई भत्ता 38 प्रतिशत से बढ़कर 42 प्रतिशत हो जाएगा।

 

 

 

कैबिनेट ने कार्मिकों के डीए बढ़ाने पर निर्णय लेने के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को अधिकृत किया था। राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के प्रदेश अध्यक्ष अरुण पांडेय ने महंगाई भत्ते के प्रस्ताव को स्वीकृति देने पर मुख्यमंत्री का आभार जताया। उन्होंने कहा कि इससे केंद्रीय कर्मचारियों की भांति राज्य के कर्मचारियों व पेंशनरों को भी चार प्रतिशत अधिक महंगाई भत्ता मिल पाएगा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top