UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-खनन की ट्राली पकड़ने पर एआरटीओ की टीम को घेरा, सिपाही से अभद्रता

 

 

Uttarakhand News : खनन की ट्राली पकड़ने पर एआरटीओ की टीम को घेरा, सिपाही से अभद्रता
Haridwar News एआरटीओ ने एसडीएम को इस बात की सूचना दी। इसके बाद पुलिस हरकत में आई। हालांकि तब तक परिवहन विभाग की टीम ट्राली को लेकर थाने में पहुंच गई। पिछले दिनों जिलाधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल ने अवैध खनन पर सख्ती करने के निर्देश दिए थे।

 

 

 

साथ ही एआरटीओ को भी ओवरलोडिड खनन वाहनों पर कार्रवाई करने के लिए कहा।भगवानपुर: बुग्गावाला क्षेत्र के लालवाला खालसा में नदी से खनन सामग्री लेकर स्टोन क्रशर पर जा रहे एक ओवरलोड ट्रैक्टर-ट्राली को एआरटीओ ने पकड़ लिया। इस दौरान एक सिपाही ट्रैक्टर पर बैठकर उसे थाने ले जाने लगा तो खनन माफिया के गुर्गों ने एआरटीओ की टीम की घेर लिया। इस सिपाही के साथ अभद्रता करते हुए जबरन ट्रैक्टर को छुड़वाने की कोशिश की।एआरटीओ ने एसडीएम को इस बात की सूचना दी। इसके बाद पुलिस हरकत में आई। हालांकि तब तक परिवहन विभाग की टीम ट्राली को लेकर थाने में पहुंच गई। पिछले दिनों जिलाधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल ने अवैध खनन पर सख्ती करने के निर्देश दिए थे। साथ ही एआरटीओ को भी ओवरलोडिड खनन वाहनों पर कार्रवाई करने के लिए कहा। जिस पर गुरुवार की सुबह एआरटीओ प्रवर्तन कुलवंत सिंह चौहान टीम के साथ बुग्गावाला क्षेत्र में पहुंच गए।यहां पर वाहनों की चेकिंग की गई। इस बीच लालवाला खालसा के समीप खनन सामग्री से भरी एक ट्रैक्टर-ट्राली को टीम ने एक स्टोन क्रशर के पास से पकड़ लिया। जिसके बाद टीम ट्रैक्टर को लेकर थाने की ओर जाने लगी। एक सिपाही को ट्रैक्टर पर बैठा दिया। जिसके बाद खनन माफिया के गुर्गों ने टीम को घेर लिया।

सिपाही से अभद्रता करते हुए ट्रैक्टर को छुड़ाने की कोशिश की। टीम से हाथापाई करने की कोशिश की। इसी बीच एआरटीओ कुलवंत सिंह चौहान ने इस बात की जानकारी उप जिलाधिकारी जितेन्द्र कुमार को दी। जिस पर एसडीएम ने बुग्गावाला थाना पुलिस को इस बात की जानकारी दी। हालांकि तब तक टीम ट्रैक्टर को थाने में लग गई और उसे सीज कर दिया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

न्यूज़ हाइट (News Height) उत्तराखण्ड का तेज़ी से उभरता न्यूज़ पोर्टल है। यदि आप अपना कोई लेख या कविता हमरे साथ साझा करना चाहते हैं तो आप हमें हमारे WhatsApp ग्रुप पर या Email के माध्यम से भेजकर साझा कर सकते हैं!

Click to join our WhatsApp Group

Email: [email protected]

Author

Author: Swati Panwar
Website: newsheight.com
Email: [email protected]
Call: +91 9837825765

To Top