UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-Bitcoin में निवेश करने वाले हो जाएं सावधान, साइबर ठग ऐसे बना रहे हैं शिकार

Dehradun News: बिटकॉइन में निवेश करने वाले हो जाएं सावधान, साइबर ठग ऐसे बना रहे हैं शिकारठगी को लेकर जीएमएस रोड के रहने वाले शुभम धीमान ने शिकायत की है। उनको 24 अप्रैल को व्हॉट्सएप पर मैसेज आया था। मैसेज भेजने वाले ने खुद को कॉइन चेन कंपनी का अधिकारी बताया था।साइबर ठगों ने बिटकॉइन में निवेश का झांसा देकर एक युवक से 2.50 लाख रुपये ठग लिए। ठगों ने युवक को व्हॉट्सएप पर मैसेज भेजकर अपने जाल में फंसाया था। मामले में वसंत विहार थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

 

 

 

 

ठगी को लेकर जीएमएस रोड के रहने वाले शुभम धीमान ने शिकायत की है। उनको 24 अप्रैल को व्हॉट्सएप पर मैसेज आया था। मैसेज भेजने वाले ने खुद को कॉइन चेन कंपनी का अधिकारी बताया था। झांसा दिया कि यदि बिटकॉइन में निवेश किया तो मोटा मुनाफा मिलेगा।

इस पर शुभम धीमान राजी हो गया और 50 हजार रुपये ठगों के खाते में जमा कर दिए। वेबसाइट पर जब कुछ मुनाफा दिखाया गया तो वह लालच में आ गया। उसने ठगों के कहने पर और रुपये भी जमा कर दिए।

 

 

 

 

धीमान की वहां पर गौरव और मीना भानू नाम की महिला ने आईडी बनाई थी। लगातार उन्हें मुनाफा दिखाया जाने लगा। लेकिन, पैसा कभी नहीं मिला। इस तरह जब ढाई लाख रुपये गंवा दिए तो समझ आया कि वह ठगी का शिकार हो गया है। इंस्पेक्टर होशियार सिंह रावत ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top