DEHRADUN NEWS

Big breaking :-विधौली में बदमाशों ने ग्रामीणों पर झोंके फायर, बाल-बाल बचे प्रधान, दो दिन में दूसरी बार किया हमला देखिए वीडियो

 

विधौली में बदमाशों ने ग्रामीणों पर झोंके फायर, बाल-बाल बचे प्रधान, दो दिन में दूसरी बार किया हमलाआक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रेमनगर थाने का घेराव कर हंगामा किया। ग्राम प्रधान की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मुख्य आरोपी समेत 12 लोगों गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

दो दिन पहले मामूली विवाद में सरेआम फायर झोंकने वाले बदमाशों ने रविवार को फिर विधौली में ग्रामीणों के साथ मारपीट की। उन्होंने फायर भी झोंके, जिसमें ग्राम प्रधान बाल-बाल बचे। मौके पर भीड़ जुटी तो बदमाश धमकी देकर भाग निकले। इसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रेमनगर थाने का घेराव कर हंगामा किया। ग्राम प्रधान की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मुख्य आरोपी समेत 12 लोगों गिरफ्तार कर लिया है।

 

जानकारी के मुताबिक, विधौली गांव में रिजॉर्ट चलाने वाले हरियाणा निवासी अनिल शर्मा उर्फ मोनू पंडित की दो दिन पहले एक ग्रामीण के साथ सड़क से बाइक हटाने को लेकर कहासुनी हो गई थी। उसने साथियों के साथ मिलकर ग्रामीण राजेश और राकेश की पिटाई कर दी थी। अन्य ग्रामीण पहुंचे तो आरोपी फायर झोंककर फरार हो गए थे। रविवार को उसी विवाद को लेकर अनिल शर्मा आठ-दस गाड़ियों में अपने साथी लेकर विधौली पहुंचा। इससे पहले उसने ग्रामीण राजू को फोन कर आने की धमकी दी थी

 

 

।दोपहर करीब एक बजे उसने साथियों के साथ दुकानों को घेर लिया और वहां मौजूद लोगों से मारपीट करने लगा। सूचना पर ग्राम प्रधान धीरज सिंह गुलेरिया पहुंचे और बीच-बचाव का प्रयास करने लगे। इसी बीच आरोपियों ने उन पर भी जान से मारने की नीयत से फायर झोंक दिया। किसी तरह वह बच गए। धीरज के मुताबिक, ज्यादा लोग एकत्रित हो गए तो बदमाश फायर झोंकते हुए फिर आने की धमकी देकर भाग निकले।

वहीं, घटना के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित होकर प्रेमनगर थाने पहुंच गए। उन्होंने थाने का घेराव कर आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की। हंगामे की सूचना पर एसपी सिटी सरिता डोबाल मौके पर पहुंचीं और किसी तरह लोगों को शांत कराया। एसपी सिटी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। देर रात नामजद आरोपी अनिल शर्मा समेत 12 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

 

चौकी इंचार्ज सहित पूरा स्टॉफ प्रेमनगर थाने से अटैच
विधौली में ग्रामीणों पर फायर झोंकने की घटना को हल्के में लेना पुलिस चौकी के स्टॉफ को मंहगा पड़ गया। एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने चौकी इंचार्ज सहित पूरे स्टॉफ को प्रेमनगर थाने से अटैच कर वहां नया स्टॉफ तैनात कर दिया है। दो दिन पहले विधौली में जब मामूली विवाद में बदमाशों ने ग्रामीणों के साथ मारपीट कर फायरिंग की थी तो इसकी शिकायत पुलिस चौकी में की गई थी। जिस पिस्टल से फायर किए गए थे, उसे भी छीनकर पुलिस को सौंप दिया था। इसके बावजूद पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया। साथ ही अगले दिन बिना कार्रवाई के पिस्टल वापस कर दी। ऐसे में बदमाशों का उत्साह बढ़ गया और रविवार को उन्होंने फिर से ग्रामीणों के साथ मारपीट कर फायर झोंक दिए।

 

 

ग्रामीणों का आरोप है कि बदमाशों ने फोन पर धमकी दी थी। इसकी शिकायत भी पुलिस से की गई थी, लेकिन इसके बाद भी पुलिस लापरवाह बनी रही। मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी ने चौकी इंचार्ज जगमोहन राणा समेत पूरे स्टॉफ को थाना प्रेमनगर अटैच कर दिया। साथ ही चौकी में नया स्टॉफ तैनात करने के निर्देश दिए। एसएसपी ने कहा कि लापरवाही किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top