UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-बीजेपी के इस कार्यक्रम में विधायक और संगठन महामंत्री के बीच नोक झोक

देहरादून भारतीय जनता पार्टी को यूं तो अनुशासित व पार्टी विद डिफरेंस कहा जाता है इससे उल्ट राजधानी दून में आयोजित एक कार्यक्रम में संगठन महामंत्री व राजपुर रोड सीट से वरिष्ठ विधायक व पूर्व मंत्री खजानदास की नोंकझोंक हो गई। दरअसल ज्योतिबा फूले की स्मृति में लार्ड वेंकेटश्वर मैरिज लान में एक गोष्ठी का आयोजन किया गया था।

 

 

हलांकि गोष्ठी आयोजन में जनता कोे आमंत्रित करने को लेकर भी अलग अलग तर्क है कि गोष्ठी में तो वरिष्ठ व चुनिंदा लोगो को ही बुलाया जाता है।खैर सूत्रों की मानें तो कार्यक्रम शुरु हो चुका था और भीड आने का सिलसिला जारी था लिहाजा कुछ उत्साही युवा भीड की शक्ल में आये और विधायक खजानदास के पक्ष में जयकारे व नारे लगाने लगे इसे देख संगठन के संगठन महा मंत्री ने इस पर आपत्ति व्यक्त की तो विधायक ने भी प्रति उत्तर देते हुये इसे भीड का अपना पक्ष बताया।

 

 

जानकारी के मुताबिक जब विवाद ज्यादा बढा तो विधायक कार्यक्रम छोड के जाने लगे जिन्हे एक मंत्री व वरिष्ठ नेताओ ने समझा बुझाकर मना लिया। इस मामले पर राजपुर रोड सीट से भाजपा विधायक खजानदास का कहना है कि कार्यक्रम में कुछ उत्साही युवा देर से पंहुचे थे जिन्हे समझा बुझाकर शांत किया गया विवाद जैसी कोई बात नही है

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top