UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-लंबे समय से रिक्त पड़े पड़े इस पद पर हुई नियुक्ति

हलद्वानी : लंबे समय से रिक्त पड़े सहायक निदेशक उच्च शिक्षा के पद पर एमबीपीजी के एसोसिएट प्रोफेसर डॉ गोविंद पाठक की नियुक्ति हुई है । डॉ पाठक गत एक वर्ष से एमबीपीजी से उच्च शिक्षा निदेशालय से सम्बद्ध रहे हैं और सहायक निदेशक का कार्यभार सम्हाल रहे थे । शासन से आज डॉ गोविंद पाठक को उक्त पद पर स्थाई नियुक्ति दे दी है ।

 

 

अपर सचिव एमएम सेमवाल द्वारा जारी नियुक्ति पत्र में डॉ गोविंद पाठक को इस पद पर तैनाती का आदेश जारी किया गया है ।बताते चलें कि डॉ पाठक गत 17 वर्ष से विभिन्न महाविद्यालयों में बतौर अध्यापक रहे हैं 2005 लोकसेवा आयोग से चयनित होकर उन्होंने राजकीय महाविद्यालय जयहरीखाल (लैंसडौन) से अध्यापन शुरू किया राधेहरी राजकीय महाविद्यालय के बाद वह लंबे समय से एमबीपीजी में सेवारत रहे ।

 

डॉ पाठक का अपने एकेडमिक करियर में 30 अंर्तराष्ट्रीय स्तर के शोधपत्र 1 पेटेंट 20 पाठ्यपुस्तको की रचना में विशेष योगदान रहा है । डॉ गोविंद पाठक के नाम 2020 का बेस्ट टीचर अवार्ड प्रतिष्ठित डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन लाइफ टाइम अवार्ड,यंग फेकल्टी अवार्ड टीचर आफ द ईयर 2021 है । हालिया वह उच्च शिक्षा विभाग करियर एडवांसमेंट योजना के सदस्य भी हैं ।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top