NAINITAL NEWS

Big breaking:-पुलिस विभाग से एक और बुरी खबर , यहाँ जवान ने की आत्महत्या

हल्द्वानी: इस वक्त की बड़ी खबर पुलिस महकमे से आ रही है। हल्द्वानी में एक पुलिसकर्मी ने सुसाइड किया है। भोटिया पड़ाव पुलिस चौकी में तैनात जवान ने सुबह मंडी पुलिस चौकी के बैरक में खुद को फांसी लगा ली। मौके पर पुलिस बल पहुंच गया है।
जानकारी के अनुसार सोमेश्वर निवासी 52 वर्षीय दिलीप सिंह बोरा 1989 में पुलिस में भर्ती हुआ था।

बीती 11 जुलाई को उसका ट्रांसफर बेतालघाट पुलिस थाने से हल्द्वानी कोतवाली में किया गया था। मगर इसके बाद से ही वह करीब नौ दिन गायब रहा।
फिर अधिकारियों ने जब जवान का ट्रांसफर भोटिया पड़ाव चौकी में किया तो वह ज्वाइनिंग के बाद 12 दिन के अवकाश पर चला गया था। मेडिकल पुलिस चौकी परिसर में बनी पुलिस बैरक में रहने वाले दिलीप ने गुरुवार को सुबह अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।बताया जा रहा है कि सुबह वह कमरे की छत पर लगे एक कुंडे से पतली सी रस्सी के सहारे झूल गया0। लेकिन रस्सी कमजोर होने के कारण टूट गई।

हालांकि जब तक दूसरे पुलिसकर्मी वहां पहुंचते तब तक देर हो चूकी थी। दिलीप ने प्राण त्याग दिए थे।
घटना की जानकारी मिलते ही फौरन पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। दिलीप बोरा के परिवार को सूचना दे दी गई है। बता दें कि मृतक के दो बेटे हैं। परिवार सोमेश्वर से हल्द्वानी आने के लिए निकल पड़ा है। फिलहाल पुलिस शव को सुरक्षित रखकर परिजनों का इंतजार कर रही है। सुसाइड के कारणों को जानने के लिए जांच भी शुरू हो गई है।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-दून मेडिकल कॉलेज में रैगिंग की नहीं हुई पुष्टि , लेकिन 5 छात्रों को होस्टल से किया गया निष्कासित , छात्र छात्राएं भड़के
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top