UTTRAKHAND NEWS

Big breaking:-अभी घोषणा हुए कुछ घंटे ही हुए शुरू हो गई प्रीतम सिंह की उपेक्षा

कांग्रेस आलाकमान ने भले ही 2022 विधानसभा चुनाव को देखते हुए उत्तराखंड संगठन में बड़ा बदलाव किया है, मगर बदलाव के बाद पार्टी के अंदर कुछ भी ठीक नही चल रहा है।
क्या उत्तराखंड के प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव और सह प्रभारी को नहीं मालूम की पार्टी आलाकमान की तरफ से नेता प्रतिपक्ष के तौर पर प्रीतम सिंह को जिम्मेदारी सौंपी गई है।
यह सवाल इसलिए उठ रहा है क्योंकि प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव और सह प्रभारियों का मंगलवार को प्रस्तावित दौरे का कार्यक्रम जारी किया गया,लेकिन उसमें प्रतिलिपि सूचनार्थ में नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह को शामिल नहीं किया गया।पहले जब भी इस तरह के कार्यक्रम प्रदेश प्रभारी की तरफ़ से जारी किए जाते थे तो नेता प्रतिपक्ष को प्रतिलिपि भेजी जाती थी,मगर इस बार फिर गलती क्यों?
एक सवाल उठता है कि क्या प्रदेश प्रभारी जैसे महत्वपूर्ण पद पर बैठे व्यक्ति से इस तरह की गलती हो सकती है। जिस व्यक्ति का कार्य पार्टी के सभी नेताओं को एकजुट रखने की जिम्मेदारी है।आखिर वही व्यक्ति नेताओं में अंतर करेगा तो फिर कैसे पार्टी 2022 चुनाव के लिए मजबूत होगी

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-पंजाब में कांग्रेस का सीएम परिवर्तन , उत्तराखंड बीजेपी ने ली चुटकी उत्तराखंड की परिवर्तन यात्रा का असर है पंजाब का परिवर्तन
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top