UTTRAKHAND NEWS

Big breaking:- हरदा के वार पर अनिल बलूनी का करारा पलटवार , जानिए क्या कहा

आज हरीश रावत ने सोशल मीडिया पर बीजेपी के तमाम नेताओं की फोटो डाल कर एक मुद्दे पर अपनी बात रखी जिसमें हिंदू और मुसलमान कार्ड खेलने तक कि बातें होने लगी वहीं अब हरीश रावत के बयान पर बीजेपी के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी ने पलटवार किया है अनिल बलूनी ने फेसबुक पर वार करते हुए कहा कि आदरणीय रावत जी,आज आपने फिर बड़ी सफाई के साथ कांग्रेस की डूबती नैया बचाने के लिए हिंदू-मुस्लिम कार्ड खेला है। इस कार्ड को आप अपनी ‘राजनीतिक संजीवनी’ मानते आए हैं। स्वाभाविक है सत्ता पाने के लिए कांग्रेस हर बार इस धार्मिक कार्ड का उपयोग करती आई है। इसके अनगिनत उदाहरण हैं।

जनता जनार्दन सब कुछ जानती है। जनता जानती है कि भाजपा ‘सबका साथ , सबका विकास’ में विश्वास करती है , जबकि कांग्रेस विशुद्ध तुष्टिकरण की राजनीती करती रही है और इसके ज्वलंत उदाहरण आप हैं .

जनता को याद है जब आपने मुख्यमंत्री रहते हुए जुमे की नमाज के लिए छुट्टी का आदेश निकाला था। जनता को याद है जब आप बार-बार विशेष संदेश देने के लिए निरन्तर मुस्लिम धार्मिक स्थानो की यात्रा करते रहते थे, मदरसों का गुणगान करते थे।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-घर वापसी करते ही यहाँ मत्था टेका विधायक राजकुमार ने , सीएम पुष्कर और बीजेपी अध्यक्ष ने किया स्वागत

हम सभी को देश का नागरिक मानते हैं, सबके लिए बराबर मनोभाव और सम्मान रखते हैं। आज देश मे एक ऐसी सरकार हैं जो बिना भेद-भाव और तुष्टीकरण के के विकास के लिए संकल्पबद्ध है।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-देवस्थानम बोर्ड की वेबसाइट से चारों धामों हेतु 42 हजार से अधिक ई पास जारी , अभी तक 2530 तीर्थ यात्री पहुंच गये चारधाम

आपकी तुष्टिकरण की चालों और नीतियों की जनता को याद दिलाने की जरूरत नहीं है किंतु आप जैसे वरिष्ठ नेता से अपेक्षा रहती है कि उत्तराखंड के विकास के मुद्दे पर आप सार्थक बहस करते, उसका चौतरफा स्वागत होता।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-इस जिले से हो गया कई दरोगाओं का ट्रांसफर
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top