UTTRAKHAND NEWS

Big breaking:-कोरोना के बढ़ते खतरे के बीच उत्तराखंड से आज राहत भरी खबर , आंकड़े देखकर आप भी मानेंगे

उत्तराखंड में कोरोना के के मामलों में आज बड़ी राहत सामने आई है। राज्य के देहरादून को छोड़कर अन्य 12 जनपदों में जहां एक भी मरीज नहीं मिला वही 55 मरीज स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हुए। जबकि राज्य में आज एक संक्रमित मरीज की मौत भी हुई।

 

 

 

राज्य में आज कोरोना के कुल 08 नए मामले सामने आए है। इसी के साथ राज्य में कोरोना का आंकड़ा 344227 पहुंच गया है। जबकि राज्य में आज 55 मरीज स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हुए इस तरह अब तक 330527 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं।जिनमें देहरादून जिले से 08 ,हरिद्वार से 0 , नैनीताल जिले से 0, उधमसिंह नगर से 0, पौडी से 0 , टिहरी से 0, चंपावत से 0, पिथौरागढ़ से 0 , अल्मोड़ा 0, बागेश्वर से 0, चमोली से 0, रुद्रप्रयाग से 0, उत्तरकाशी से 0 सैंपल पॉजिटिव मिले हैं।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-कांग्रेस का बीजेपी पर वॉर कहा , महंगाई से है उत्तराखंड की जनता परेशान , अमीरों का विकास, गरीबों के साथ विश्वासघात

 

 

 

राज्य में कोरोना से संक्रमित अब तक कुल 344227 मरीजों में से 330527 मरीज ठीक होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं , 6160 संक्रमित राज्य से बाहर जा चुके, हैं ,7407 संक्रमित की मौत हो चुकी है। राज्य में वर्तमान में कोविड-19 के एक्टिव केस 132 है। इधर रिकवरी रेट 96.02 प्रतिशत पहुंच गया हैउत्तराखंड में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ने और नए वेरिएंट की रोकथाम के लिए सरकार और स्वास्थ्य विभाग सतर्क हो गया है। विभाग ने सीमाओं पर बाहरी राज्यों से आने वाले यात्रियों की चेकिंग और कोविड जांच करने के निर्देश दिए हैं।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top