Bizz news

Big breaking:-Airtel ने किया फ्री डाटा देने का ऐलान , आप भी उठाए इस मौके का फायदा

देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो को मात देने के लिए एयरटेल (Airtel) ने हाल ही में कमर कस ली है. हाल ही में Airtel और Vodafone Idea ने अपने प्री-पेड टैरिफ प्लान महंगे किए हैं. वही 1 दिसम्बर से जियो ने भी अपने प्लान महंगे करने का ऐलान कर दिया है.
Vodafone Idea और JIO को दिया मात
वही Airtel ने Vodafone Idea और JIO को मात देने के लिए कुछ ग्राहकों को मुफ्त डाटा देने का ऐलान किया है. Airtel के चार प्री-पेड के साथ रोज 500MB अतिरक्त डाटा मिल रहा है जो कि पूरी तरह से फ्री है.

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-धारा 27 वाले ट्रांसफर वाले शिक्षकों को चुनाव आचार संहिता हटने के बाद तबादलों में राहत मिलेगी , 652 है संख्या , बाकियों पर गाज

 

 

 

ये है प्लान
Airtel के जिन प्री-पेड प्लान के साथ 500एमबी डाटा मिल रहा है वे प्लान 265 रुपये, 299 रुपये, 719 रुपये और 839 रुपये वाले हैं. इनमें से 265 रुपये वाले प्लान में रोज 1 जीबी डाटा, 299 रुपये और 719 रुपये वाले के साथ रोज 1.5 जीबी डाटा और 839 रुपये वाले प्लान के साथ रोज 2 जीबी डाटा मिलता है.

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-बीजेपी में भी कम घमासान नहीं , आज आलाकमान को सौपी जाएगी लिस्ट , 19 जनवरी को होगा बड़ा फैसला , 21 तक ही आएगी पहली लिस्ट

 

 

 

नए अपडेट के बाद 265 रुपये वाले प्लान के साथ रोज 1.5 जीबी डाटा मिल रहा है. वहीं 299 रुपये और 719 रुपये वाले के साथ हर रोज 2 जीबी डाटा और 839 रुपये प्लान के साथ अब रोज 2.5 जीबी डाटा मिल रहा है. 265 रुपये और 299 रुपये वाले प्लान की वैधता 28 दिनों की है, जबकि 719 रुपये और 839 रुपये वाले प्लान के साथ 84 दिनों की वैधता है.
500MB मिलने वाला डाटा ऑफर अपने आपको नहीं मिलेगा.

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-आज इंतज़ार ना करें आज हरक की कांग्रेस में Joining नहीं होने जा रही , News Height पर हरक ने की पुष्टि

 

 

 

 

आपको एयरटेल थैंक्स एप में जाकर इसे एक्टिव करना होगा. अतिरिक्त डाटा की वैधता आपके मौजूदा प्लान के हिसाब से होगी. बता दें कि हाल ही में वोडाफोन आइडिया ने भी अपने ग्राहकों को मुफ्त में 2 जीबी डाटा देने का एलान किया है, हालांकि यह ऑफर भी कुछ ही प्लान के लिए है. पूरी रिपोर्ट आप यहां क्लिक करके पढ़ सकते हैं.

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top