UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-विधायक उमेश कुमार और पूर्व विधायक कुंवर प्रणव के बीच चुनावी लड़ाई के बाद सोशल मीडिया में चल रही जंग, आरोप, पुराने ऑडियो सभी आ रहे बाहर

 

विधानसभा चुनाव हो चुके हैं और पत्रकार उमेश कुमार कुंवर प्रणव कि पत्नी को चुनावी जंग में हराकर विधायक बन चुके हैं लेकिन इसके बाद दोनों के बीच वाक युद्ध नहीं थम  रहा हैं दोनों एक दूसरे को जमकर सोशल मीडिया में कोस रहे हैं कुंवर प्रणव ने इसकी शुरुवात बयान देकर की जिसमे कहा की एक  थपपड़  मरुँगा तो आँख बाहर  निकाल जाएगी  सुनिए क्या कहा था

 

 

 

 

जिसके बाद उमेश कुमार ने फेसबुक पर लिखा —कल सुबह बताऊँगा आप कितने बड़े शेर हों।
चाहता तो चुनाव दौरान ही जारी करता तुम्हारी ऑडीओ और जनता को बताता कि कितने बड़े शेर हो , लेकिन हमने पीठ पर बार करना और नीचे गिरकर लड़ना नहीं सीखा।

तरस आता है मुझे आपकी बुद्धि पर ।
एक निर्दलीय से तीसरे नम्बर कि हार का सदमा बर्दाश्त नहीं हो पा रहा । गलती आपकी नहीं , ऐसी स्थिति में मानसिक संतुलन बिगड़ ही जाता है ।
इंतज़ार करो सुबह तक का ।

 

फिर विधायक उमेश कुमार ने फेसबुक पर एक ऑडियो जारी करने के बाद उमेश कुमार ने फेसबुक पर लिखा :- मैंने आपके ख़िलाफ़ पहला लाइव 15 अक्टूबर को किया था माननीय पूर्व विधायक प्रणव सिंह जी । उसके बाद आपने 17 अक्टूबर 2021 को आपने मुझे सुबह कॉल किया था और गिड़गिड़ा रहे थे कि क्या गलती हो गयी । जब आपका कॉल आया तो मुझे लगा हमेशा जैसे लोगों को धमका कर ऑडीओ रिकोर्ड करके वायरल करके हीरो बनते हो , शायद ऐसा ही करोगे , मैंने सोचा मै भी कर लूँ , मुझे क्या पता था कि अपने को शेर बताने वाला ये ये 6 फ़ीट कुछ इंच का आदमी बकरी निकलेगा । वैसे तो जिस रात हरीश रावत के डर से भागकर मेरे यहाँ आकर शरण ली थी , समझ तो उसी दिन गया था कि कितने बड़े वाले हो ।आपका ऑडीओ सम्भाल कर रखा था । चुनाव के दौरान जनता को सुनना चाहिए था लेकिन हमने सोचा मर्दों की तरह चुनाव लड़ेंगे , औछी हरकत नहीं करनी और निर्दलीय लड़े। भगवान स्वरूप खानपुर की जनता ने आँखो पर बिठाया और जिताया । इस ऑडीओ को सुनने के बाद अपनी भाषा पर संयम रखना। थप्पड़ मार दूँगा , गोली मार दूँगा , ये सब बातें गली के लौंडे करते है । एक बात और , आपको आपके गढ़ में घुसकर तीन महीने में जनता का दिल जीता और हराया। क्या कहा था उत्तराखंडियो को माँ की बहन की गाली देते हुए ,देवभूमि को अपने गुप्तांग पर रखने वाले , आपका इलाज तो उसी दिन करने की क़सम खा ली थी बस थोड़ा समय लगा ।अब भी समय है , अब थोड़ा भरगल हो जाओ , बच्चे कंधे से ऊपर जा रहे है । ये सब जो आप करते हो ना , ये हम आठवीं कक्षा में करके छोड़ चुके है । मेरा इतिहास रहा है कि मै मुख्यमंत्रियों से लड़ा हूँ । मेरे से लड़ने लायक़ बनाओ पहले अपने आपको । आज के बाद भाषा का संयम रखना वरना अखाड़ा खुदवा कर आपसे दस किलो कम वजन का आदमी लाकर इंतज़ार करूँगा आपके आकर लड़ने का ।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-DGP ने दिए निर्देश, तोSSP ऊधमसिंहनगर मंजूनाथ ने जांच के दिए आदेश।

नोट:~अब आप कहोगे कि ऑडीओ झूठा , FIR करवाओ और अपना आवाज़ का सैम्पल दो और फ़ोरेंसिक जाँच करा लो । अगर झूठा निकला तो इस्तीफ़ा दे दूँगा विधायक पद से ।
फ़्लॉवर मत समझना , मिज़ाइल हूँ मै।
और हाँ, अभी आधा ऑडीओ है ये , भाषा का संयम तोड़ा तो इसके आगे का भी सुनवा दूँगा पब्लिक को

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-हरदा को सड़क पर दिखे गड्ढे तो विरोध में बैठ गए धरने पर

 

अब कुंवर प्रणव ने फेसबुक पर लिखा :-अरे भई वाह !
वो क़त्ल भी करते हें तो उफ़्फ़ नहीं करते।
हम आह भी भरते हें तो हो जाते हैं बदनाम।।
तुम कितनी बदतमीज़ी बग़ैर रोक टोक करो, हमारे ख़िलाफ़ झूठा दुष्प्रचार कर, अनाप शनाप बोलो, और कोई कुछ न कहे ……
एक छुट्टे साँड़ की तरह ग़ैरज़िम्मेवारना रवैय्या अख्तियार कर, वरिष्ठ जनप्रतिनिधि पर मिथ्या आरोप लगाओ ; तो कुछ नहीं ………
और जब सामने से ज़रा सा भी सच सामने आए , तो हड़बड़ा गये …….
“अभी तो शुरुआत ही है” सब जानकारी हुई है तुम्हारे काले अतीत, और काली करतूतों के बारे में
ज़रा देखें, क्या सुनाना हे तुम्हें, अरे ऐ स्टिंगबाज, कोई कुकर्म नहीं किए हैं जो तेरी गीदड़ भभकी में आएँ
चल दिखा और सुना
और फिर …………
हम वो दुनिया को दिखाएँगें जो किसी नें कहीं नेट पर डाला ; तेरी काली करतूतों के कारनामे, जिसके बाद देवभूमि की पवित्र धरा के नागरिक अपनी गलती का एहसास करेंगें की क्यूँ ऐसे कुकर्मी को वोट दिया …….
बस थोड़ा सा और इंतज़ार, और फिर ………

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top