UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-10 मार्च के बाद सरकार बनने या नहीं बनने पर तय करेंगी कांग्रेस भितरघातियों पर कार्यवाही करेंगी या नहीं,

 

 

Uttarakhand Election 2022: भितरघातियों पर कांग्रेस ने दिए सख्त रुख के संकेत, 10 मार्च के बाद होगी कार्रवाई
Uttarakhand Election 2022 कांग्रेस प्रत्याशियों के खिलाफ चुनाव में खड़े बागियों को निष्कासित किया जा चुका है अब पार्टी स्थानीय स्तर पर उन नेताओं और कार्यकर्त्‍ताओं की जानकारी भी ले रही है जिन्होंने चुनाव में पार्टी प्रत्याशी के खिलाफ काम किया है।कांग्रेस ने प्रदेश में पार्टी प्रत्याशियों के खिलाफ काम करने वालों के खिलाफ 10 मार्च के बाद सख्त रुख अपनाने के संकेत दिए हैं।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-उत्तरकाशी -बड़कोट, में खाई में गिरा वाहन, एसडीआरएफ उत्तराखंड पुलिस ने रात्रि में किया रेस्क्यू, 3 की मौत

 

.कई जिलों से भितरघात होने की सूचना भी मिली है। ऐसी शिकायतों और प्रकरणों का ब्योरा एकत्र किया जा रहा है।कांग्रेस प्रत्याशियों के खिलाफ चुनाव में खम ठोकने वाले बागियों को पहले ही निष्कासित किया जा चुका है। चुनाव में भितरघात की शिकायतें कई जिलों से पार्टी को मिली हैं। जिला इकाइयों ने भी ऐसे मामले उठाए हैं। स्थानीय स्तर पर उन नेताओं और कार्यकत्र्ताओं की जानकारी एकत्र की जा रही है, जिन्होंने पार्टी प्रत्याशियों के खिलाफ काम किया या उन्हें समर्थन देने के प्रति उदासीन रहे। बूथ इकाइयों से भी इस संबंध में ब्योरा लिया जा रहा है।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-रात में सोते समय बार-बार इस चीज का होना खराब राहु का है संकेत, तुरंत करें ये उपाय

 

 

मतदान से पहले कई स्थानों पर पार्टी के भीतर उभरे असंतोष को भी गंभीरता से लेने के संकेत हैं। प्रदेश संगठन को बागेश्वर, पिथौरागढ़, रुद्रप्रयाग समेत कई जिलों से ऐसी शिकायतें मिली हैं। जिला इकाइयों से इस संबंध में विस्तृत ब्योरा मांगा जा रहा है। 10 मार्च को चुनाव परिणाम आने के बाद ऐसी शिकायतों का परीक्षण कर अनुशासनहीनता बरतने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी। प्रदेश महामंत्री संगठन मथुरादत्त जोशी ने कहा कि भितरघात के प्रकरणों पर पार्टी कड़ा रुख अपनाएगी। इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस संबंध में ब्योरा प्राप्त किया जा रहा है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top