UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-अभिनेता अमिताभ बच्चन ने भी देखी RRR फ़िल्म, मुंबई में नहीं ऋषिकेश में

ऋषिकेश: इन दिनों सदी के महानायक अमिताभ बच्चन हिंदी फिल्म गुडबाय गुडबाय की शूटिंग के लिए ऋषिकेश आए हुए हैं।

अमिताभ बच्चन ने बुधवार रात समय निकालकर Rishikesh के सिनेमा हाल Rama Palace में आरआरआर फिल्म देखी। उनको देखते ही वहां प्रशंसकों की भीड़ लग गई। आरती उतारकर उनका स्‍वागत भी किया गया। उनके साथ रश्मिका मंदाना और सुनील ग्रोवर भी मौजूद रहे। हिंदी फिल्म गुडबाय की शूटिंग के लिए ऋषिकेश आए अमिताभ बच्चन ने बुधवार रात समय निकालकर ऋषिकेश के सिनेमा हाल रामा पैलेस में RRR फिल्म देखी।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-केदारनाथ मे खच्चरो की मौत पर शासन ने लिया संज्ञान , ये निर्देश हुए जारी

 

 

दरअसल अमिताभ बच्चन पिछले कुछ दिनों से फिल्म गुडबाय की शूटिंग के सिलसिले में ऋषिकेश प्रवास पर हैं। बुधवार रात शूटिंग से फुर्सत मिलने के बाद अमिताभ बच्चन अपने साथी कलाकार अभिनेत्री रश्मिका मंदाना, अभिनेता सुनील ग्रोवर आदि के साथ देहरादून रोड स्थित सिनेमा हाल रामा पैलेस पहुंचे और उन्होंने RRR फ़िल्म देखी।अपने बीच सदी के महानायक को देख कर उनके प्रशंसक उनसे मिलने के लिए उत्सुक हो गए। सिनेमा हाल के स्वामी अशोक गुप्ता, डा. प्रियंका गोयल, हिमांशु गोयल, जयंत जोशी, प्रशिता जोशी, अक्षत गोयल आदि ने महानायक की आरती उतार कर उनका स्वागत किया। बता दें कि अमिताभ बच्चन फिल्म गुड़ बाय की शूटिंग के लिए इन दिनों उत्तराखंड प्रवास पर आ रखे हैं।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :- उत्तराखंड में 2 आई एफ एस अधिकारियों को क्यों दिया गया नोटिस जानिए कौन हैं ये अधिकारी

 

 

 

बुधवार को उन्होंने थानो रोड स्थित भुइया मंदिर के पास फिल्म के कुछ दृष्यों की शूटिंग की। इस दौरान वहां पर प्रशंसकों की भारी भीड़ लगी रही। अमिताभ बच्चन 25 मार्च को फिल्म गुडबाय की शूटिंग के लिए उत्तराखंड पहुंचे थे। जिसके बाद से उन्होंने ऋषिकेश तथा आसपास के क्षेत्र की विभिन्न लोकेशन पर शूटिंग की। अमिताभ बच्चन ने इस फिल्म की शूटिंग ऋषिकेश के लक्ष्मण झूला, राम झूला, सीता घाट, जानकी सेतु, रानीपोखरी चौक, प्रकाश पंत मार्ग आदि लोकेशन में की है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top