BAGESHWAR NEWS

Big breaking:-पहाड़ के इस जिले में हुआ दो नाबालिकों का अपहरण , मांगी गई फिरौती , पुलिस ने पकड़े अपहरणकर्ता

उत्‍तराखंड में अपराधों में लगातार इजाफा होता जा रहा है। अब अपराध केवल शहर में ही नहीं पहाड़ भी चढ़ चुके है। वहीं नशे का कारोबार पहाड़ों में चरम पर है। आज बागेश्वर जैसे शांत पहाड़ी जिले में अपहरण का एक मामला सामने आया तो पूरे पहाड़ में हडक़ंप मच गया।

दो नाबालिक बच्चों के अपहरण की खबर से पुलिस के हाथ-पांव फूल गये। आनन-फानन में सभी थानो में अलर्ट जारी किया गया। तुंरत टीमों का गठन किया गया। इसके बाद बागेश्वर और अल्मोड़ा की एसओजी टीम ने अपहरणकर्ताओं को रात करीब 10 बजे खैरना के समीप गिरफ्तार कर लिया।बताया जा रहा है कि सूपी, पतियार निवासी 16 वर्षीय देवेंद्र सिंह और उसके साथी 13 वर्षीय कृष्णा सिंह गत बुधवार को कपकोट अस्तपाल आए थे।

वहां से दवाइयां आदि खरीदने के बाद घर को लौट रहे थे। तभी उन्हें कपकोट बाजार में चार युवक मिले। जिसमें एक युवक स्थानीय था। जिसे वह दोनों पहचानते थे। पुलिस की माने तो एक युवक पालड़ीछीना, कपकोट और दो अन्य रुद्रपुर के रहने वाले हैं। वह चरस तस्करी में लिप्त बताए जा रहे हैं।वहीं बागेश्वर क्षेत्र में यह भी चर्चा है कि वह चारों युवक किसी गाड़ी का सौदा करने आए थे। इसके बाद उनका काम नहीं बना तो वह देवेंद्र और कृष्णा उठाकर अपने साथ ले गए। तभी रास्ते से उन्होंने देवेंद्र के नंबर से फोन किया और दो लाख रुपये की फिरौती मांगी। ऐसे मेंं कृष्णा के परिजन परेशान हो गए।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-उत्तराखंड में आज इस जिले में महसूस किए गए भूकंप के झटके

इस मामल में हर सिंह पुत्र मंगल सिंह ने थाने में तहरीर दी और बच्चों के अपहरण के बाद फिरौती की घटना के बारे में पुलिस को बताया। कृष्णा के परिजन तारा सिंह पुत्र राम सिंह जो दिल्ली में रहते हैं। पहले उन्होंने अपहरणकर्ताओं के गूगल पे पर बीस हजार और फिर 62 हजार रुपये तक भेज दिएतहरीर आते ही पुलिस सतर्क हो गई। आनन-फानन में सीओ विपिन चंद्र पंत ने सभी थानों को अलर्ट जारी कर दिया।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-देहरादून SSP के निर्देश पर एक और तबादला लिस्ट हुई जारी , चौकी प्रभारी बदले

अल्मोड़ा के एसएसपी से भी मदद मांगी। अल्मोड़ा की एसओजी टीम सक्रिय हो गई। इसके बाद मोबाइल नंबर सर्विलांस में लगाया गया और लोकेशन अल्मोड़ा और खैरना के मध्य मिली। सीओ ने बताया कि रात लगभग साढ़े दस बजे चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस टीम उन्हें बागेश्वर ला रही है। एक पांचवें आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जायेगा

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-यहाँ हो गया बड़ा हादसा ,कार में सवार पांच लोग हो गए घायल
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top