UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-तीन बच्चों के साथ नदी में कूदकर जान देने पहुंची महिला, पुलिस ने बचाया; जानिए खुदकुशी करने की वजह

तीन बच्चों के साथ नदी में कूदकर जान देने पहुंची महिला, पुलिस ने बचाया; जानिए खुदकुशी करने की वजह

बनभूलपुरा निवासी महिला जान देने के लिए अपने तीन बच्चों को लेकर गौला पुल पर पहुंच गई। एक बच्चे को उठाकर वह गौला में फेंक ही रही थी कि पास में खड़े पुलिसकर्मी ने दौड़कर उसे रोक लिया। पूछताछ में महिला ने बताया कि पति उसके साथ रोज मारपीट करता है।

बनभूलपुरा निवासी महिला जान देने के लिए अपने तीन बच्चों को लेकर गौला पुल पर पहुंच गई। एक बच्चे को उठाकर वह गौला में फेंक ही रही थी कि पास में खड़े पुलिसकर्मी ने दौड़कर उसे रोक लिया। पूछताछ में महिला ने बताया कि पति उसके साथ रोज मारपीट करता है। इस कारण वह बच्चों के साथ नदी में कूदने गई थी।

 

बनभूलपुरा थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी ने बताया कि गफूर बस्ती बनभूलपुरा निवासी एक व्यक्ति मजदूरी करता है। वर्षों पहले उसकी पत्नी की मौत हो चुकी है। कुछ साल पहले वह बिहार में मजदूरी करने गया था जहां उसने एक महिला से शादी कर ली। इसके बाद दोनों बनभूलपुरा आ गए। दूसरी पत्नी से उसके तीन बच्चे हैं। महिला एक निजी अस्पताल में नौकरी करती है

रविवार देर शाम पति-पत्नी में किसी बात को लेकर बहस हो गई। इसके बाद महिला अपने तीन साल, चार साल व पांच साल के बच्चों को लेकर गौला पुल पर पहुंच गई। उसने एक बच्चे को उठाकर गौला नदी में फेंकने का प्रयास किया। गनीमत रही कि वहां तैनात पुलिसकर्मियों ने उसे रोक लिया। इसके बाद उसे थाने लाए। पुलिस ने पति को भी थाने बुलाया लिया। दोनों की काउंसलिंग कर घर भेज दिया और भविष्य में इस तरह की हरकत न करने की चेतावनी दी

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

न्यूज़ हाइट (News Height) उत्तराखण्ड का तेज़ी से उभरता न्यूज़ पोर्टल है। यदि आप अपना कोई लेख या कविता हमरे साथ साझा करना चाहते हैं तो आप हमें हमारे WhatsApp ग्रुप पर या Email के माध्यम से भेजकर साझा कर सकते हैं!

Click to join our WhatsApp Group

Email: [email protected]

Author

Author: Swati Panwar
Website: newsheight.com
Email: [email protected]
Call: +91 9837825765

To Top