DEHRADUN NEWS

Big breaking:-मैट्रिमोनियल साइट से पसंद कर महिला ने फ़र्ज़ी दूल्हे से कर ली शादी , अब जेवर गहने लेकर दूल्हा फरार , दुल्हन परेशान

पहली पत्नी व बच्चे होने के बावजूद एक व्यक्ति ने दूसरी शादी कर ली। दूसरी पत्नी जब गर्भवती हो गई तो वह उसे देहरादून छोड़कर उसके गहने, नकदी व अन्य सामान लेकर फरार हो गया। महिला हेल्पलाइन की जांच के बाद वसंत विहार थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 

 

प्रिया निवासी वसंत विहार ने पूर्व में महिला हेल्पलाइन में शिकायत दर्ज करवाई थी। उसने बताया था कि उनके पहले पति की मृत्यु हो गई थी। उनकी 14 साल की एक बेटी है। महिला ने फिर से शादी करने के लिए एक मैट्रिमोनियल साइट पर प्रोफाइल अपलोड किया। एक व्यक्ति ने संपर्क कर अपना नाम विशाल गुप्ता बताया और कहा कि उसका अच्छा व्यवसाय है और वह गाजियाबाद में काम करता है। उसकी अब तक शादी नहीं हुई है, ऐसे में दोनों ने शादी की योजना बना ली।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-यहाँ सेनेटरी सब इंस्पेक्टर का शव पेड़ से लटका मिला

 

आठ मई 2020 को प्रिया का विवाह विशाल गुप्ता से हुआ और वह महिला को गाजियाबाद ले गया, जहां उन्होंने किराये पर मकान लिया। इसी बीच महिला गर्भवती हो गई। जब उसकी डिलीवरी नजदीक आई तो आरोपित उसे देहरादून में उसके घर छोड़कर चला गया। 27 फरवरी को महिला को पता चला कि उसके पति का असली नाम विशाल गुप्ता नहीं बल्कि धर्मेंद्र है।

 

 

 

 

वह पहले से ही शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं। 14 मार्च 2021 को महिला ने धर्मेंद्र को बताया कि वह गाजियाबाद आ रही है। ऐसे में आरोपित ने उसे लेने के लिए खुद रेलवे स्टेशन आने की बात कही। तीन-चार घंटे इंतजार करने के बाद भी वह रेलवे स्टेशन पर नहीं आया। जब महिला खुद ही किराये वाले मकान पर पहुंची तो देखा कि वहां पर ताला लगा हुआ था।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-बेरोजगारो के लिए बड़ी खबर , बढ़ रहे रोजगार के मौके , दो महीने में ही नौकरियों में 41 प्रतिशत का इजाफा दर्ज हुआ

 

 

 

 

इसके बाद महिला ने अपने पति को फोन किया तो उसने महिला को दिल्ली स्थित कश्मीरी गेट बुलाया, जहां दोनों की मुलाकात हुई।महिला ने जब आरोपित से डिलीवरी का खर्चा मांगा तो उसने कहा कि वह दो दिन बाद देहरादून आ रहा है, लेकिन वह नहीं आया। अप्रैल महीने में फिर महिला दिल्ली चली गई तो आरोपित वहां नहीं मिला। महिला उसके आफिस गई और वहां से घर का पता लिया। काफी खोजबीन करने के बाद वह आरोपित के घर निरंकारी कालोनी धीरपुर दिल्ली पहुंची, जहां धर्मेंद्र के स्वजन ने बताया कि वह पहले से ही शादीशुदा है और उसकी 10 साल की बेटी है।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-4 को दून में तो 24 को कुमाऊँ में गरजेंगे पीएम मोदी , रैली में जाते हुए इन नियमों का करें पालन

 

 

 

महिला ने धर्मेंद्र पर आरोप लगाया कि उसने धोखे से उससे शादी की है और उसका लैपटाप, नकदी, ज्वेलरी व ढाई लाख रुपये हड़प लिए। इंस्पेक्टर वसंत विहार देवेंद्र चौहान ने बताया कि आरोपित धर्मेंद्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Ad
Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top