HARIDWAR NEWS

Big breaking:-कलियर में आज सुबह अचानक एक किशोरी ने गंग नहर में छलांग लगा दी , तलाश जारी

कलियर में आज सुबह अचानक एक किशोरी ने गंग नहर में छलांग लगा दी। मौके पर मौजूद लोगों ने उसे रोकने का प्रयास किया लेकिन सफलता हासिल नहीं हो पाई। वही नहर में डूबने के बाद किशोरी लापता है जिसकी तलाश जारी है।

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के महमूदपुर निवासी 15 वर्षीय किशोरी आज सुबह करीब 8:30 बजे कलियर स्थित गंग नहर के पुल पर पहुंची जैसे ही वह रेलिंग पर चढ़कर नहर में कूदने लगे तभी आसपास खड़े लोगों ने उसे पकड़ने का प्रयास किया काफी कोशिश के बावजूद भी लोग उसे पकड़ नहीं पाए और वह गंग नहर में कूद गई।

लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी वही किशोरी के परिजनों को भी घटना की जानकारी दी गई।मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से किशोरी को तलाश करने का प्रयास किया लेकिन कोई सफलता हासिल नहीं हो पाई

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-देवस्थानम बोर्ड की वेबसाइट से चारों धामों हेतु 42 हजार से अधिक ई पास जारी , अभी तक 2530 तीर्थ यात्री पहुंच गये चारधाम

किशोरी के परिजनों के अनुसार घर में इस प्रकार की कोई बात नहीं हुई थी जिससे उनकी पुत्री आत्महत्या जैसा कदम उठाने पर मजबूर हो उन्होंने कहा कि किशोरी ने ऐसा कदम क्यों उठाया है इसके बारे में उन्हें जानकारी नहीं है। वहीं थानाध्यक्ष धर्मेंद्र राठी का कहना है कि नहर में डूबी किशोरी की तलाश की जा रही है मामले में जांच जारी है।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-नही की थी पत्नी ने आत्महत्या , पति ने ही की थी हत्या , आत्महत्या बनाने की कर रहा था कोशिश
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top