DEHRADUN NEWS

Big breaking:-एक महीने बाद थी शादी लेकिन उससे पहले ही होमगार्ड की हो गई मौत , परिवार में कोहराम

ऋषिकेश के थाना रानीपोखरी अंतर्गत इठराना रोड स्थित सिमलथ गांव में एक होमगार्ड की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। मौके पर पहुंची थाना रानीपोखरी पुलिस ने शव का का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए देहरादून भेज दिया है।

रानीपोखरी थानाध्यक्ष जितेंद्र चौहान ने बताया कि सिमलथ गांव निवासी वीर सिंह (30) पुत्र चंदन सिंह बीते बुधवार रात खाना खाने के बाद अपने कमरे में चला गया। बृहस्पतिवार की सुबह जब वह कमरे से बाहर नहीं आया तो परिजनों ने उसका दरवाजा खटखटाया। लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं हुईअनहोनी की आशंका के चलते परिजनों ने थाना रानीपोखरी पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने बाहर से दरवाजा तोड़कर देखा तो वीरसिंह रस्सी के सहारे पंखे के हुक से लटका हुआ था। पुलिस को घटना स्थल पर कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ। पूछताछ के बाद पता चला कि वीर सिंह कई दिनों से मानसिक तनाव में चल रहा था। संभवत: इसी के चलते युवक ने आत्महत्या की है।

अगले महीने होने थी वीर सिंह की शादी
किसी को क्या पता था कि एक महीने बाद जिस वीर सिंह को सेहरा सजाकर अपनी दुल्हनियां लेने जाना था। आज उसी जवान की एक महीने पहले अर्थी उठानी पड़ेगी। घर वालों ने अपने बेटे की शादी की सपने सजा दिए थे। परिवार के सदस्य शादी की खरीदारी में जुट गए थे। लेकिन अफसोस परिवार के सदस्यों का सपना एक मातम में बदल गया।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-फर्जी लेटर वायरल मामले में बीजेपी सख्त , बीजेपी प्रदेश सोशल मीडिया प्रभारी शेखर वर्मा ने देहरादून एसएसपी को लिखा पत्र , मामले में कार्यवाही का किया आग्रह

होमगार्ड वीर सिंह की मौत से परिवार और सिमलथ गांव सदमें है। थाना रानीपोखरी पुलिस ने बताया कि वीर सिंह पास के गांव में ही सगाई हो गई थी। अक्टूबर में शादी होनी थी। घर के सदस्य और रिश्तेदार शादी की व्यवस्थाओं में जुट गए थे। लेकिन जवान ने ऐसा कदम उठाकर सबको रोता बिलखता छोड़ दिया।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-आंगनबाड़ी केन्द्रों हेतु मुख्यमंत्री महालक्ष्मी किट कय करने हेतु प्रशासनिक एव वित्तीय स्वीकृति प्रदान करने के संबंध में आदेश जारी
Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top