UTTRAKHAND NEWS

Big breaking:-शादी से लौट रहा एक मैक्स वाहन गबनीगांव के पास सड़क पर पलट गया, जिसमें सवार दो लोगों की मौत हो गई

रुद्रप्रयाग। शादी से लौट रहा एक मैक्स वाहन गबनीगांव के पास सड़क पर पलट गया, जिसमें सवार दो लोगों की मौत हो गई है। जबकि घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। अन्य तीन लोगों पर कोई भी चोटे नहीं आई हैं। बताया जा रहा है कि जिस व्यक्ति की घटना में मौत हुई, उसने वाहन के भीतर फंसे लोगों को बाहर निकालने का भी कार्य किया गया और अस्पताल पहुंचते ही दम तोड़ दिया।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-शिक्षकों के फर्जी प्रमाण पत्र मामले में उत्कृष्ठ प्रर्दशन आरक्षी कुश कुमार को डीजीपी अशोक कुमार ने पदक देकर किया सम्मानित

 

 

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार सांय के समय क्यूंजा से उछोली की ओर जा रहा मैक्स वाहन संख्या यूके 07 टीए 7834 गबनीगांव में विशाल लॉज के समीप सड़क में पलट गया। यह वाहन तेल भराने अगस्त्युनि आ रहा था। इस दौरान वाहन सड़क में पलट गया, जिसमें सवार सुरेन्द्र लाल पुत्र मुर्खिया लाल वर्ष 55 साल की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि गुड्डू लाल पुत्र कुन्दन लाल उम्र 45 की स्वास्थ्य केन्द्र अगस्त्यमुनि में मौत हुई । इसे अलावा बलिराम पुत्र उमेद लाल उम्रर 30 और धीरज लाल पुत्र कंदी लाल उम्र 32 गंभीर रूप से घायल हो गए। इनका जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:- लैंसडाउन विधानसभा से कांग्रेस के लिए राहत भरी खबर , ज्योति रौतेला ने लिया ये बड़ा फैसला

 

 

 

वाहन में सात लोग सवार थे, जिनमें तीन अन्य जगदीश लाल, गौरी लाल व उमेद लाल सही सलामत हैं। इन्हें कम चोटे आई हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गाड़ी के ब्रेक फेल होने से यह घटना घटित हुई है। गुड्डू लाल ने सबसे पहले वाहन से बाहर आकर अन्य दूसरों को भी बाहर निकालने का काम किया और अस्पताल पहुंचने पर दम तोड़ दिया। घटना के बाद से क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top