NAINITAL NEWS

Big breaking :-हल्द्वानी राजकीय मेडिकल कॉलेज से जुड़ा एक विवादित वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल, छात्र सिर मुंडाकर कतार से कैंपस की सड़कों पर गुजरते नजर आ रहे

हल्द्वानी: उत्तराखंड के हल्द्वानी राजकीय मेडिकल कॉलेज से जुड़ा एक विवादित वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियों रैगिंग से जुड़ा बताया जा रहा है। वीडियो में कॉलेज के छात्र सिर मुंडाकर कतार से कैंपस की सड़कों पर गुजरते नजर आ रहे हैं। उनके पीछे बाकायदा एक सुरक्षा गार्ड भी चल रहा है। सभी छात्र सिर झुकाए हुए चल रहे थे। हैरानी की बात यह है कि सभी छात्रों के सिर गंजे थे। हालांकि, कॉलेज प्रबंधन का कहना है कि उसके पास रैगिंग की कोई शिकायत नहीं आयी है।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-DM के निर्देश पर पैथोलॉजी लैब्स पर छापा, मच गया हड़कंप

 

 

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार शुक्रवार को मेडिकल कॉलेज परिसर के एक वीडियो में 27 से ज्यादा छात्रों का एक ग्रुप कतार में चलते देखा गया। इसके अलावा एक अन्य जगह पर भी करीब 7 स्टूडेंट्स इसी तरह से एक कतार में चलते नजर आए। इनमें से कुछ छात्र एप्रन पहने हुए थे और पीठ पर बैग लादकर चल रहे थे। पड़ताल में पता लगा कि यह सभी एमबीबीएस प्रथम वर्ष के छात्र हैं। चर्चा है कि, प्रथम वर्ष के सभी स्टूडेंट्स को बाल कटवाने के निर्देश इनके सीनियरों ने दिए हैं। ये छात्र सीनियर साथियों के आदेश का पालन कर रहे हैं। ऐसे में इस मामले को रैंगिंग से जोड़कर देखा जा रहा है। हालांकि मामले में प्राचार्य का कहना है कि छात्र अपने आप बाल कटवा लेते है। रैंगिग का कोई मामला नहीं आया हैगौरतलब है कि इससे पहले भी हल्द्वानी मेडिकल कॉलेज रैंगिग को लेकर सुर्खियों में आया था। तब यहां एमबीबीएस के छात्रों के बीच जमकर मारपीट हुई थी। इसमें दो छात्र घायल हुए हैं। मामला सीनियर-जूनियर के बीच अहम के टकराव और एक-दूसरे को घूरने का बताया जा रहा था। घायल छात्रों ने प्राचार्य को लिखित शिकायत देते हुए आरोप लगाया था कि सुभारती कालेज के वर्ष 2017-18 व वर्ष 2018-19 बैच के सभी छात्रों ने हमारे साथ रैगिंग की। साथ ही ये अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं। खाली बोतलों से सिर पर वार करते हैं। अक्सर सिगरेट के धुएं को मुंह में ठूंस देते हैं। इन्होंने अब भी मारपीट की है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top