DEHRADUN NEWS

Big breaking:-कोटडा बिरसनी में मकान गिरने का मामला, नहीं बच सकी मासूम आरव की जान, दिन भर चला था रेस्क्यू

विकासनगर
कोटडा बिरसनी में मकान गिरने का मामला, नहीं बच सकी मासूम आरव की जान, दिन भर चला था रेस्क्यू
बताते चलें सोमवार सुबह को भूमि धसाव के कारण गिरे दो मंजिला निर्माणाधीन मकान के दर्दनाक मामले में 5 वर्षीय मासूम आरव की जान नहीं बच पाई। बच्चे की सही लोकेशन‌ मिलते ही सहसपुर थाना पुलिस और SDRF की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद बच्चे के शव को बाहर निकाला।

तमाम संसाधनों के साथ दिन भर चलें रेस्क्यू के बाद शाम के वक़्त मकान में दबे बच्चे की मौत की आधिकारिक पुष्टि SDM विकासनगर सौरभ असवाल ने की उन्होंने कहा की बच्चे के शव को निकाल‌ लिया गया है आगे की कार्यवाई गतिमान है कहा की सरकारी स्तर पर पीड़ित परिवार को नियमानुसार मुआवजा दिया जायेगा। दिल को झकझोर देने वाले इस हादसे में सुबह रेस्क्यू कर सात साल की बच्ची आस्था को तो बचा लिया गया था लेकिन उसका मासूम भाई आरव इस हादसे में नहीं बच सका।

हादसे से मकान स्वामी राजेश थापली के परिवार पर दुखो का पहाड़ टूट पड़ा जिनका नया मकान तो हादसे की भेंट चढ़ा ही साथ ही उनके कलेजे के टुकड़े को भी इस हादसे ने उन से छीन लिया मृतक आरव की मां का हाल देखकर हर किसी की आंखे नम हो गयी। इस बीच दिन भर क्षेत्र के तमाम जनप्रतिनिधि और भीड़ का जमावड़ा मौके पर लगा रहा।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-आयुर्वेद विभाग में चिकित्सकों और फार्मासिस्टों के खाली पदों को भरने के मामले में PMO से आया पत्र , जानिए क्या है मामला
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top