DEHRADUN NEWS

Big breaking:-देहरादून DM का बड़ा फैसला ,बाहरी राज्यों से उत्तराखण्ड आने वाले सभी व्यक्तियो को अधिकतम 72 घंटे पूर्व कि RTPCR रिपोर्ट दिखानी अनिवार्य

मुख्य चिकित्सा अधिकारी, देहरादून ने अपनी आख्या दिनांकित 29.12.2021 के द्वारा अवगत कराया गया है कि World Health Organization (WHO) ने कोविड-19 के New Variant B.1.1.529 Omicron को Variant of (Voc) घोषित किया है तथा जनपद देहरादून में ओमिकॉन के बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए जीनोम सिकवैन्शिंग हेतु RTPCR Testing को बढ़ाया जाना अति आवश्यक है। साथ ही वर्तमान में जनपद सीमाओं यथा-आशारोडी, कुल्हान, रायवाला, ISBT बस स्टेशन, जॉलीग्रान्ट एयरपोर्ट एंव रेलवे स्टेशन पर Random sampling की जा रही है। फलस्वरूप बाहरी राज्यों से उत्तराखण्ड आने वाले सभी व्यक्तियो को अधिकतम 72 घंटे पूर्व कि RTPCR/TrueNat/CBNAAT/RAT COVID Negative Test Report के उपरान्त ही जनपद में प्रवेश की अनुमति दिये जाने की संस्तुति की गई है।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-ये है उत्तराखंड में नई कोरोना Guideline ,जानिए क्या बंद हुआ और क्या खुला है अभी

 

 

अतः मुख्य चिकित्सा अधिकारी देहरादून की उपरोक्त आख्या/ संस्तुति दिनांकित 29.12.2021 के आधार पर जन-सुरक्षाहित में बाहरी राज्यों से जनपद देहरादून आने वाले सभी व्यक्तियों को 72 घण्टे से पूर्व RTPCR/TrueNat/CBNAAT/RAT COVID की नेगेटिव रिपोर्ट के बाद ही इस जनपद की सीमा क्षेत्रान्तर्गत में प्रवेश की अनुमति अनुमन्य होगी।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top