UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-500 साल बाद इन 3 राशि वालों की गोचर कुंडली में बन रहे 4 राजयोग, मिलेगा अपार पैसा और पद- प्रतिष्ठा, बनेंगे सभी कार्य

500 साल बाद इन 3 राशि वालों की गोचर कुंडली में बन रहे 4 राजयोग, मिलेगा अपार पैसा और पद- प्रतिष्ठा, बनेंगे सभी कार्य

वैदिक ज्योतिष अनुसार ग्रह समय- समय पर शुभ और राजयोग का निर्माण करते हैं। जिसका प्रभाव मानव जीवन और पृथ्वी पर देखने को मिलता है। आपको बता दें कि सूर्य देव 16 दिसंबर को सूर्य देव धनु राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं। जिससे सूर्य देव बुध के साथ बुधादित्‍य राजयोग बनाएंगे। सूर्य के गोचर के वक्‍त मेष राशि में स्थित गुरु सूर्य को नवम दृष्टि से देखेंगे तो राजलक्षण राजयोग बनेगा।

 

 

 

वहीं मंगल देव अपनी स्वराशि में भ्रमण करते हुए रूचक राजयोग बना रहे हैं। साथ ही शुक्र ग्रह अपनी स्वराशि में रहकर मालव्य राजयोग बना रहे हैं। ऐसे में ये 4 राजयोग बन रहे हैं। जो लगभग 500 साल बाद हन रहे हैं। इन राजयोग के बनने से कुछ राशियों के अच्छे दिन शुरू हो सकते हैं। साथ ही इन लोगों की धन- दौलत में बढ़ोतरी हो सकती है। आइए जानते हैं ये लकी राशियां कौन सी हैं…

मेष राशि (Aries Zodiac)
चार राजयोग का बनना आप लोगों को लाभकारी साबित हो सकता है। इसलिए इस समय आपकी धन- दौलत में बढ़ोतरी हो सकती है। वहीं सूर्य देव के आशीर्वाद से आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। साथ ही धन सम्‍मान के मामले में विशेष लाभ होगा और आपके करियर में तरक्‍की होगी। वहीं आपकी कोई मनोकामना पूर्ण हो सकती है। वहीं छात्रों के लिए यह गोचर प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता देने वाला माना जा रहा है। जो छात्र नौकरी पाने के लिए विदेश जाने के इच्‍छुक हैं उनके प्रयास सफल हो सकते हैं। साथ ही इस समय आपकी इनकम में भी बढ़ोतरी होगी।

सिंह राशि (Leo Zodiac)
आप लोगों के लिए चार राजयोग का बनना अनुकूल सिद्ध हो सकता है। इस समय आपके मान- सम्मान और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। साथ ही कार्यक्षेत्र में आपकी तरक्‍की के योग बन रहे हैं और आपको आने वाले साल में प्रमोशन मिल सकता है। आपको कहीं से नई नौकरी का बुलावा आ सकता है। वहीं इस समय आप काम- कारोबार के संबंध से य़ात्रा भी कर सकते हैं, जो शुभ साबित होगी। वहीं इस अवधि में आपकी दैनिक इनकम में भी बढ़ोतरी होगी। साथ ही इस समय आप कोई धार्मिक और मांगलिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं। वहीं आपको इस समय निवेश से लाभ मिल सकता है।

सफलतातुला राशि (Tula Zodiac)
चार राजयोग बनने से आप लोगों के अच्छे दिन शुरू हो सकते हैं। इस समय आपको कार्यक्षेत्र में मनचाहे परिणाम मिलेंगे। आप प्रफेशनल लाइफ में तरक्‍की हासिल करेंगे। आपको धन कमाने के अच्‍छे अवसर मिलेंगे। वहीं आपको मान- सम्मान और प्रतिष्ठा की प्राप्ति होगी। वहीं अ‍विवाहित लोगों के शादी के योग बन सकते हैं। आपको करियर में उन्नति हासिल होगी। साथ ही इस समय आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार देखने को मिलेगा। साथ ही इस सम आप सेविंग करने में सफल रहेंगे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

न्यूज़ हाइट (News Height) उत्तराखण्ड का तेज़ी से उभरता न्यूज़ पोर्टल है। यदि आप अपना कोई लेख या कविता हमरे साथ साझा करना चाहते हैं तो आप हमें हमारे WhatsApp ग्रुप पर या Email के माध्यम से भेजकर साझा कर सकते हैं!

Click to join our WhatsApp Group

Email: [email protected]

Author

Author: Swati Panwar
Website: newsheight.com
Email: [email protected]
Call: +91 9837825765

To Top