ज्योतिष

Big breaking :-30 साल बाद कुंभ राशि में शनि हो रहे मार्गी , इन 4 राशियों पर दिवाली से पहले होगी धन की बरसात

30 साल बाद कुंभ राशि में शनि हो रहे मार्गी , इन 4 राशियों पर दिवाली से पहले होगी धन की बरसात
शनि 30 साल बाद कुंभ राशि में मार्गी होने जा रहे हैं। दिवाली से ठीक पहले 4 नवंबर को शनि कुंभ राशि में मार्गी चाल चलेंगे।

 

 

शनि अपनी मूलत्रिकोण राशि में चाल परिवर्तन 4 राशियों के लिए बहुत ही लाभकारी साबित होने वाला है। इस दौरान इन राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति में उन्नति देखने को मिलेगी। आइए जानते हैं शनि मार्गी का किन राशियों पर होगा सकारात्मक प्रभाव।शनि 4 नवंबर को कुंभ राशि में मार्गी होने जा रहे हैं। 4 नवंबर को शनिवार के दिन ही शनि का अपनी मूल त्रिकोण राशि कुंभ में मार्गी होना शुभ परिणाम देने वाला है। 140 दिन बाद शनि कुंभ राशि में मार्गी होने जा रहे हैं। शनि 4 तारीख को दोपहर 12 बजकर 35 मिनट पर मार्गी हो रहे हैं। बता दें कि शनि 30 साल बाद अपनी राशि कुंभ में विराजमान हुए हैं। ऐसे में शनि का मार्गी होना मेष सहित 4 राशियों के लिए बहुत ही शुभ रहने वाला है।

शनि की मार्गी चाल मेष राशि के लोगों के लिए काफी लाभकारी साबित होने वाली है। इस दौरान आपकी आर्थिक स्थिति काफी अच्छी रहने वाली है। आपको धन की प्राप्ति होगी। इस दौरान आपके जीवन में कुछ महत्वपूर्ण परिवर्तन भी हो सकते हैं। इस राशि के जो लोग नौकरी बदलने का विचार कर रहे हैं इस अवधि में आपको नौकरी में नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं।

शनि का मार्गी होना मिथुन राशि के लोगों के लिए भाग्यशाली साबित होने वाला है। इस अवधि में आपको कई शानदार अवसर प्राप्त होंगे। 4 नवंबर के बाद से मिथुन के जातकों के थोड़ा से प्रयास से ही सफलता प्राप्त होगी। साथ ही आपकी आर्थिक स्थिति में भी वृद्धि होगी। अप्रत्याशित धन लाभ संभव है जिससे आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार हो सकता है। अगर आपका कोई कानूनी विवाद है तो फैसला आपके पक्ष में हो सकता है।

शनि के मार्गी होने से तुला राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति जो पिछले कुछ समय से अस्थिर थी वह अब स्थिर होगी। आपको आर्थिक लाभ मिलने की संभावना है। इस दौरान आपके लिए आय के साधन बनते जाएंगे। आपकी रुचि धर्म कर्म के कार्यों में अधिक रहने वाली है। आप जो भी धन संबंधित कार्य करेंगे उसमें आपको सफलता मिलती जाएगी। इस दौरान आपको भूमि वाहन और पारिवारिक सुखों की प्राप्ति होगी।

शनि की मार्गी चाल मकर राशिवालों को काफी लाभ दिलाएगा। शनि इस अवधि में मकर राशिवालों के लिए आर्थिक घर में गोचर करेंगे। जिससे संभावित रूप से अप्रत्याशित वित्तीय लाभ होगा। इस गोचर से पैतृक संपत्ति में भी वृद्धि हो सकती है। नौकरीपेशा लोगों को पदोन्नति और बेहतर करियर के अवसर मिल सकते हैं। कुल मिलाकर आपके लिए यह अवधि बेहतरीन साबित होने वाली है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top