HARIDWAR NEWS

Big breaking :-48 घंटे में 3 शिव भक्तों की मौत-तीन अस्पताल में भर्ती, कांवड़ यात्रा रूट पर सड़क हादसों की क्या वजह?

 

48 घंटे में 3 शिव भक्तों की मौत-तीन अस्पताल में भर्ती, कांवड़ यात्रा रूट पर सड़क हादसों की क्या वजह?

बाइक हाईवे और सर्विस लेन के बीच में लगाई गई रेलिंग से टकरा गई। जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में एक युवक का हाथ शरीर से अलग हो गया है।

कांवड़ यात्रा शुरू होते ही भारी संख्या में कांवड़िए हरिद्वार में गंगाजल लेने के लिए पहुंच रहे हैं। लेकि, चिंता की बात है कि पिछले 48 घंटे में दो अलग-अलग सड़क हादसों में तीन शिव भक्तों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि तीन कांवड़िए गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं। तीनों कांवड़िए यूपी के मुजफ्फरनगर और अलीगढ़ जिले के रहने वाले हैं।

 

 

 

 

बाइक से कांवड़ लेने हरिद्वार जा रहे तीन कांवड़ियों की बाइक शनिवार देर रात सर्विस लेन की रेलिंग से टकरा गई। जिसमें एक कांवड़िये की मौके पर मौत हो गई। जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। एक घायल का हाथ शरीर से पूरी तरह अलग हो गया। घायलों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

यूपी के मुजफ्फरनगर से एक बाइक पर सवार होकर कांवड़ लेने के लिए हरिद्वार जा रहे तीन कांवड़िये जैसे ही मंगलौर नगर क्षेत्र में पहुंचे, एसबीआई बैंक के सामने उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई।

 

बाइक हाईवे और सर्विस लेन के बीच में लगाई गई रेलिंग से टकरा गई। जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में एक युवक का हाथ शरीर से अलग हो गया है। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

अगला लेख

इंस्पेक्टर अमरचंद शर्मा ने बताया कि शनिवार देर रात को दुर्घटना के संबंध में सूचना मिली थी। मृतक की शिनाख्त 28 वर्षीय प्रशांत कुमार पुत्र विनोद कुमार निवासी लोहिया बाजार, मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। घायलों में 24 वर्षीय शुभम मित्तल पुत्र राजकुमार और 20 वर्षीय गगन कुमार पुत्र पंकज कुमार निवासी लोहिया बाजार, मुजफ्फरनगर हैं।

पहले भी हो चुके हैं हाईवे पर इस तरह के हादसे कांवड़ मेला विधिवत रूप से सोमवार को शुरू होगा। इससे पहले ही कांवड़ लेने जा रहे कई कांवड़िये हादसे का शिकार हो चुके हैं। शनिवार सुबह नेशनल हाईवे पर मुंडियाकी गांव के पास अलीगढ़ से बाइक पर सवार होकर आ रहे तीन युवकों की बाइक आगे चल रहे ट्रक में घुसी थी। जिसमें दो युवकों की मौत हो गई थी, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हुआ था।

बाइक आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी, कांवड़ लेने हरिद्वार जा रहे दो शिव भक्त की मौत

एक बाइक पर सवार होकर तीन साथी कावड़ लेने के लिए हरिद्वार आ रहे थे। मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर बाइक अनियंत्रित होकर आगे चल रहे ट्रक में घुस गई। इस हादसे में बाइक सवार सहित दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीसरे युवक को गंभीर अवस्था में रुड़की अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

अगला लेख

X

एजु

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से एक बाइक पर सवार होकर तीन युवक कावड़ लेने के लिए हरिद्वार आ रहे थे। शनिवार की सुबह करीब 6 बजे जैसे ही वह कोतवाली क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर मुंडियाकी गेट के सामने पहुंचे तो तेज गति के कारण बाइक नियंत्रित नहीं हो सकी तथा सड़क पर आगे चल रहे एक ट्रक के पीछे जा घुसी।

दुर्घटना के बाद ग्रामीण मौके पर पहुंचे उनके द्वारा घायलों को निकाला गया, लेकिन तब तक दो युवकों ने दम तोड़ दिया था। ग्रामीणों द्वारा घटना के संबंध में पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने पाया कि दो युवकों की मौत हो चुकी है जबकि तीसरा गंभीर रूप से घायल है। पुलिस ने एक निजी वाहन से घायल को रुड़की अस्पताल पहुंचाया।

जहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। इंस्पेक्टर अमरचंद शर्मा ने बताया कि मृतक की जेब से एक आईडी मिली है, जिससे उसकी शिनाख्त मानवेंद्र कुमार पुत्र ओमप्रकाश 26 वर्ष निवासी बहादुरपुर रैंचाई रूखला अलीगढ़ उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है।

अन्य के पास से किसी प्रकार की कोई आईडी या अन्य प्रपत्र नहीं मिल पाया है पुलिस मामले की जांच कर रही है। दोनों शवों को प्राथमिक कार्रवाई के बाद पुलिस ने मोर्चरी भिजवा दिया है। घायल का उपचार हायर सेंटर में चल रहा है, जहां पर उसकी हालत गंभीर बताई गई है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

न्यूज़ हाइट (News Height) उत्तराखण्ड का तेज़ी से उभरता न्यूज़ पोर्टल है। यदि आप अपना कोई लेख या कविता हमरे साथ साझा करना चाहते हैं तो आप हमें हमारे WhatsApp ग्रुप पर या Email के माध्यम से भेजकर साझा कर सकते हैं!

Click to join our WhatsApp Group

Email: [email protected]

Author

Author: Swati Panwar
Website: newsheight.com
Email: [email protected]
Call: +91 9837825765

To Top