UTTRAKHAND NEWS

Big breaking:-2.59 लाख छात्रों को इसी मह मिलेगा टैबलेट का पैसा , हर विधानसभा में आयोजित होगा कार्यक्रम

 

प्रदेश के समस्त महाविद्यालयों और उत्तराखंड बोर्ड के 10वीं और 12वीं के 2.59 लाख छात्र-छात्राओं को इसी महीने टैबलेट के लिए पैसे मिल जाएंगे। विभाग की इसके लिए 25 दिसंबर को विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में समारोह आयोजित करने की तैयारी कर ली है। फिलहाल कुछ विधानसभा क्षेत्रों के लिए शिक्षा विभाग के अधिकारियों को नोडल अधिकारी बना दिया गया है

 

 

 

 

विधानसभा स्तरीय नोडल अधिकारियों में पौड़ी गढ़वाल में बीईओ सावेद आलम को नोडल अधिकारी बनाया गया है। जबकि चौबट्टाखाल में अजीत सिंह भंडारी, लैंसडौन में सुमेर सिंह कैंतुरा, यमकेश्वर में मदन सिंह उप्रेती, कोटद्वार में अभिषेक शुक्ला और श्रीनगर में बीईओ खिर्सू पीएल भारती को नोडल अधिकारी बनाया गया है। इसके अलावा इसी जिले में 15 अधिकारियों को विकासखंड स्तरीय नोडल अधिकारी बनाया गया है।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-इधर हरक बीजेपी से निकाले गए वही क्या हरीश कांग्रेस में नहीं आने दे रहे , क्या फस गए हरक

 

 

 

 

 

जिला शिक्षा अधिकारी पौड़ी केएस रावत को जनपदस्तरीय नोडल अधिकारी बनाया गया है। जबकि जनपद स्तरीय नोडल अधिकारियों में चमोली के माध्यमिक शिक्षा अधिकारी आशुतोष भंडारी, इसी जिले के बेसिक शिक्षा अधिकारी नरेश हल्दियानी को नोडल अधिकारी बनाया गया है।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-उत्तराखंड पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स और एंटी साइबर क्राइम टीमों ने पंजाब में जाकर की ये बड़ी कार्यवाही

 

 

 

इसी जिले में विकासखंड स्तरीय नोडल अधिकारियों में बीईओ विवेक कुमार को जोशीमठ का नोडल अधिकारी, कर्मवीर सिंह को दशोली, दिनेश कुमार को घाट, डा.भाष्कर बेबनी को पोखरी, डा.कुशल सिंह भंडारी को कर्णप्रयाग, मनवर सिंह नेगी को गैरसैंण, खुशाल सिंह टोलिया को नारायणबगड़, आदर्श को थराली, गोपाल दत्त कुनियाल को देवाल ब्लॉक का नोडल अधिकारी बनाया गया है। इसके अलावा विधान सभा के लिए नोडल अधिकारियों में केना को कर्णप्रयाग, दर्शन लाल टम्टा को बदरीनाथ व बीईओ अतुल सेमवाल को थराली का नोडल अधिकारी बनाया गया है।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-30 जनवरी को शुक्र देव की बदलेगी चाल ,इन राशियों के लिए होगा कमाल

 

 

 

हर विधान सभा क्षेत्र में होंगे कार्यक्रम
टैबलेट के पैसे देने के लिए हर विधानसभा क्षेत्र में कार्यक्रम आयोजित होंगे। हर विधान सभा क्षेत्र के कार्यक्रम में 100-100 बच्चों को बुलाने की तैयारी की गई है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top