UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-उद्यान मंत्री गणेश जोशी ने किया सर्किट हाउस उद्यान का औचक निरीक्षण,मंत्री ने अनुपस्थित कर्मचारी का एक दिन का वेतन रोकने के दिए

 

 

*उद्यान मंत्री गणेश जोशी ने किया सर्किट हाउस उद्यान का औचक निरीक्षण*

*मंत्री ने अनुपस्थित कर्मचारी का एक दिन का वेतन रोकने के दिए निर्देश*

। कृषि एवं कृषक कल्याण मंत्री गणेश जोशी शुक्रवार को अचानक देहरादून के न्यू कैंट रोड स्थित राजकीय उद्यान पहुंचे। मौके पर पहुंचे मंत्री को देख अधिकारियों हड़कंप मच गया।

 

सरप्राइस निरीक्षण के दौरान मंत्री जोशी ने मौके पर मौजूद अधिकारियों से एक अनुपस्थित कर्मचारी जानकारी प्राप्त की, विभाग के वरिष्ठ उद्यान निरीक्षक अरुण पांडेय बिना उच्चाधिकारियों को सूचित किए हुए अनुपस्थित हैं। मंत्री ने कर्मचारी का एक दिन का वेतन काटने के निर्देश दिये। साथ ही कर्मचारियो ओर अधिकारियों को तय समय पर कार्यालय में उपस्थित होने के भी निर्देश दिए।मंत्री ने उद्यान निदेशक के अवकाश पर रहने पर भी नाराजगी जताई। मंत्री जोशी ने अधिकारियों को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि भविष्य में विभाग के उच्च अधिकारीगण अगर अवकाश पर जाते है तो उसकी जानकारी मंत्री कार्यालय को दिया जाए।
मंत्री गणेश जोशी ने अधिकारियों को सख्त हिदायत देते हुए कहा कि जनता से जुड़े कार्यों का समय पर निस्तारण किया जाए अन्यथा लापरवाही ओर किसी भी प्रकार की बहाने बाज़ी करने वाले अधिकारियों एवं कर्मचारियों पर सख्त कार्रवाई की जायेगी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top