NAINITAL NEWS

Big breaking :-यहाँ दो सांडो के युद्ध ने मचाई भगदड़, बाईक, कार, दुकान, ठेले क्षतिग्रस्त, VIDEO

 

 

 

लालकुआं- नगर के स्टेशन तिराहे पर आपस में आधा घंटे से अधिक समय तक लड़े सांडों ने यातायात बाधित कर दिया। दोनों सांडों की लड़ाई बमुश्किल खत्म हुई। इस दौरान एक कार एक मोटरसाइकिल क्षतिग्रस्त हो गई और दो ठेंलों का सामान भी सड़क में गिर गया जिससे उनको भारी नुकसान हुआ है।

 

 

 

नगर क्षेत्र में इन दिनों आवारा जानवरों का आतंक इस कदर बढ़ गया है कि लोगों का सड़क पर चलना दूभर हो गया है। मंगलवार की शाम स्टेशन चौराहे पर दो सांड आपस में लड़ गए। जिनकी लड़ाई आधे घंटे से भी अधिक समय तक चलती रही। इस दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग 109 में यातायात अव्यवस्थित हो गया कुछ देर तो रंग रंग कर गाड़ियां चली परंतु जब दोनों सांड अत्यधिक उग्र हो उठे तो यातायात दोनों तरफ थम गया आसपास के दुकानदारों ने सांडों पर पानी डाला तथा डंडों और पत्थरों से प्रहार किया परंतु इसके बावजूद सांड मानने को तैयार नहीं थे अंततः एक सांड ने जब दूसरे को सड़क पर गिरा कर ताबड़तोड़ सिंह से प्रहार किए और जमीन में पड़ा सांड तड़पने लगा तब जाकर उक्त लड़ाई खत्म हुई।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-देहरादून में इस जमीन से जुड़े मामले में DM देहरादून के सख्त निर्देश जानिए क्या

 

इस दौरान दो ठेले वालों का भारी नुकसान हो गया तथा एक मोटरसाइकिल और एक कार भी क्षतिग्रस्त हो गई। यह लड़ाई देखने के लिए आसपास राहगीर भारी संख्या में एकत्र हो गए और कई लोग उक्त लड़ाई का वीडियो भी अपने मोबाइल में उतारने लगे एक समय तो ऐसा आया जब मोबाइल में वीडियो बना रहे एक युवक की तरफ ही लड़ते हुए सांड दौड़ने लगे। तो वीडियो बना रहे युवक ने भागकर बमुश्किल जान बचाई

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top