UTTARKASHI NEWS

Big breaking:-पुरोला के केदारकांठा की ट्रैकिंग पर गए एक पर्यटक की हृदय गति रुकने से मौत हो गई

पुरोला के केदारकांठा की ट्रैकिंग पर गए एक पर्यटक की हृदय गति रुकने से मौत हो गई है। पर्यटक बीकानेर राजस्थान का निवासी है। गोविंद वन्यजीव विहार एवं राष्ट्रीय नेशनल पार्क के उप निदेशक डीपी बलूनी ने बताया कि हाईकर्स ट्रैकिंग कंपनी के जरिये 14 पर्यटकों का दल 28 दिसंबर को सांकरी से केदारकांठा के लिए गया था। केदारकांठा से वापस लौटते समय दल में शामिल 38 वर्षीय आशीष मौर्य पुत्र बद्री प्रसाद मौर्य निवासी मयूर विहार कालोनी जयपुर रोड बीकानेर राजस्थान की जूड़ाताल के निकट मौत हो गई है।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-केंद्रीय कर्मचारियों के लिए बडी खबर , अगली कैबिनेट में सुलझा लिया जाएगा ये बड़ा मुद्दा

 

 

 

गुरुवार दोपहर दो बजे घटना की सूचना मिलते ही सांकरी से पार्क की टीम जूड़ाताल के लिए भेजी गई। जो देर रात तक वापस लौट आएगी। पर्यटक के शव का पंचायतनामा व पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए पुलिस को सौंपा जाएगा।मामले की जांच कर रहे उपनिरीक्षक जितेंद्र कुमार बताया कि टिहरी जिले की ट्रेजरी में तैनात लेखाकार यशपाल सिंह नेगी और जय प्रकाश शाह बीती 25 दिसंबर से लापता हैं। दोनों अधिकारियों की गुमशुदगी की रिपोर्ट स्वजन ने टिहरी पुलिस थाना में दर्ज कराई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए टिहरी पुलिस दोनों अधिकारियों की तलाश में जुटी थी।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-कांग्रेस के लिए देहरादून में परेशानी ही परेशानी कई सीटों में विरोध ही विरोध , हरीश रावत को भी झेलना पड़ा विरोध

 

 

 

 

बुधवार को सूचना मिली कि लेखाकार यशवंत सिंह की कार नंबर एम्स के एक नंबर गेट के पास खड़ी है। सूचना पर मौके पर जाकर पुलिस ने कार को कब्जे में लिया। तलाशी लेने पर कार के भीतर से 100 से अधिक महत्वपूर्ण फाइलें बरामद हुई हैं। उन्होंने बताया कि अभी तक दोनों अधिकारियों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top