National news

Big breaking :-जानिए क्यों ड्रेसिंग रूम में भी दिखीं भरी-भरी आंखें, बस निकलने ही वाले थे पंत के आंसू

श्रीलंका के खिलाफ मोहाली टेस्ट के पहले दिन ऋषभ पंत 96 रन बनाकर आउट हो गए और उनके शतक से चूकते ही पूरे स्टेडियम में मातम पसर गया। एकतरफ फैंस उनकी इस आतिशी पारी की जमकर तारीफ कर रहे हैं जबकि पंत का दर्द है कि खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है।

 

 

 

पंत के 96 पर आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर उनके एक के बाद एक वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें देखा जा सकता है कि सेंचुरी से चूकने का दर्द उनसे बर्दाश्त नहीं हो रहा है। इसी कड़ी में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि वो कप्तान रोहित शर्मा के साथ ड्रेसिंग रूम में बैठे हुए हैं लेकिन माहौल काफी गमग़ीन है।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-गर्मी से बेहाल लोगों के लिए राहतभरी खबर है, उत्तराखंड में इस साल मानसून इस तारीख तक दें सकता हैं दस्तक

 

 

जी हां, इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पंत की आंखें भरी हुई हैं लेकिन वो किसी तरह से आंसूओं को बाहर निकलने से रोक लेते हैं। एक युवा खिलाड़ी को इस तरह से दर्द में देखकर फैंस भी काफी निराश हैं और पंत को लेकर अपनी सहानुभूति दिखा रहे हैं।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-UK Board Class 10 Result 2022: उत्‍तराखंड बोर्ड 10वीं का रिजल्‍ट इस तारीख को हो सकता है जारी, संभावित तारीख पर चेक करें अपडेट

हालांकि, पंत की सेंचुरी मिस होने का दर्द अब सिर्फ उनका नहीं रहा बल्कि ये 135 करोड़ लोगों का दर्द बन चुका है। हालांकि, एक तरफ कई लोग उनकी इस पारी को शतक से कम भी नहीं मान रहे हैं। उनकी इस पारी की बदौलत ही भारत पहले दिन का खेल खत्म होने तक 357/6 के स्कोर तक पहुंचने में सफल रहा।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top