UDHAMSINGH NAGAR NEWS

Big breaking :-क्यों SSP खुद अपने इस सिपाही क़ो जूस पिलाने पहुंचे, क्यों पहुंचा था ये सिपाही परिवार क़ो लेकर बड़े साहब से मिलने

जुलसा पुलिस कर्मी पहुंचा एसएसपी कार्यालय,इलाज ना मिलने और विभाग द्वारा सुध ना लेने का लगाया आरोप

रुद्रपुर में पुलिस लाइन गेट पर जबरन घुसने को लेकर विवाद से आहत होकर खुद के हाथ जलाने वाला सिपाही लक्ष्मण अचानक जिला अस्पताल से पुलिस कार्यालय पहुंच गया। झुलसे सिपाही को देख वहां तैनात पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया। एसएसपी से मिलने जा रहे सिपाही को पुलिसकर्मियों ने रोककर एक कमरे में बैठा दिया।

 

 

जिसके बाद एसएसपी के साथ ही सिपाही की पत्नी उसके पास पहुंच गई। दर्द के कराह रहे सिपाही ने एसएसपी से जिला अस्पताल में इलाज ठीक ढंग से नहीं होने और विभाग द्वारा सुध नहीं लेने पर नाराजगी जताई। उसका कहना था कि डॉक्टर उसे देखने नहीं आ रहे है। उसे अस्पताल में लावारिश छोड़ दिया गया है। एसएसपी ने सिपाही को पानी और जूस पिलाने के बाद स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को फोन कर एम्बुलेंस मंगवाई और बेहतर इलाज के लिए सिपाही को हल्द्वानी भिजवा दिया।

 

 

बता दें कि दो दिन पहले पुलिस लाइन में जबरन घुसने को लेकर विवाद के बाद कार सवार चार लोगों का ड्यूटी पर तैनात दो सिपाहियों में विवाद के बाद मारपीट हुई थी। जिससे आहत सिपाही ने खुद के हाथों में ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा दी है। जिसमे उसके दोनों हाथ और सीना झुलस गया था। इस मामले ने चारों आरोपियों को पुलिस ने कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया था।

 

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top