ज्योतिष

Big breaking :-अप्रैल 2023 तक राहु़ इन 3 राशियों को देगा शुभ परिणाम, करियर में दिलाएगा सुनहरी सफलता

अप्रैल 2023 तक राहु़ इन 3 राशियों को देगा शुभ परिणाम, करियर में दिलाएगा सुनहरी सफलता

 

Rahu In Meen Rashi: 12 अप्रैल को राहु ने मेष राशि में प्रवेश किया था और 30 अक्टूबर तक ये इसी राशि में रहेगा। जानिए ये अवधि किन राशि वालों के लिए शुभ साबित होगी।

राहु-केतु का बाकी ग्रहों की तरह भले ही भौतिक स्वरूप न हो लेकिन फिर भी ये हमारे जीवन को सीधे तौर पर प्रभावित करते हैं। अधिकतर लोग ऐसा सोचते हैं कि राहु हमेशा बुरे परिणाम ही देता है लेकिन ज्योतिष अनुसार ऐसा सोचना और कहना गलत है। राहु बुरे ही नहीं अच्छे परिणाम भी देता है। लेकिन इसके अच्छे-बुरे परिणाम कुंडली में इसकी स्थिति पर निर्भर करता है। बता दें कि 12 अप्रैल को राहु ने मेष राशि में प्रवेश किया था और 30 अक्टूबर तक ये इसी राशि में रहेगा। जानिए ये अवधि किन राशि वालों के लिए शुभ साबित होगी।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-PWD के नए HOD की नियुक्ति, आदेश हुए जारी

 

 

वृषभ राशि: इस राशि वालों के लिए राहु का मेष राशि में गोचर शुभ है। करियर में लाभ प्राप्त करने के कई खास मौके मिलेंगे। आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत रहेगी। कोई अधूरी इच्छा पूरी हो सकती है। एक से अधिक माध्यमों से पैसा कमाने में आप सफल रहेंगे। बिजनेस में भी लाभ प्राप्त करने के कई खास मौके हाथ लगेंगे।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-जयपुर में NMOPS की दो दिवसीय राष्ट्रीय बैठक संपन्न: हुए महत्वपूर्ण निर्णय, नवंबर/दिसंबर 2022 में होगी दक्षिण भारत में विशाल रैली व 2023 में होगी दिल्ली में महारैली.

 

 

मिथुन राशि: इस राशि वालों की आय में जबरदस्त वृद्धि होगी। राहु के इस गोचर काल की अवधि में करियर में लाभ प्राप्त करने के कई मौके हाथ लगेंगे। बिजनेस में भी अच्छा मुनाफा मिलने के आसार दिखाई दे रहे हैं। आमदनी पहले से अच्छी रहेगी। कमाई के स्रोतों में वृद्धि हो सकती है। आपके काम की हर जगह प्रशंसा होगी।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-पिथौरागढ़ के नाचनी मे बह गया निर्माणधीन पुल मुनस्यारी मोटर मार्ग मे बनाया जा रहा था पुल

 

 

 

कन्या राशि: राहु गोचर की अवधि आपके लिए काफी शुभ दिखाई दे रही है। इसका भरपूर लाभ उठाने की कोशिश करें। क्योंकि इस दौरान आपको लगभग हर काम में सफलता प्राप्त होगी। बिजनेस में विस्तार करने में भी आप कामयाब रहेंगे। किसी नए काम की शुरुआत हो सकती है। सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे जातकों के लिए समय अनुकूल है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top