UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-हरीश रावत को क्या खूब आइडिया आया, बनाना चाहते हैं इस क्लब का हिस्सा

 

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत अब यह क्लब बनाना चाहते हैं जी हां औपचारिक रूप से घोषणा की है की वो पूर्व मुख्यमंत्री क्लब बनाना चाहते  हैं

राज्य में पूर्व मुख्यमंत्री बढ़ते जा रहे हैं। ये तो श्री Pushkar Singh Dhami हमारे क्लब में आते-आते बचे। भाजपा ने साहस पूर्ण निर्णय लिया। विधानसभा का चुनाव जो समझदार हैं वो लड़ नहीं रहे हैं, जो हम जैसे लोग हैं वो लड़ रहे हैं तो हार जा रहे हैं। राज्य हम पर खर्च भी कर रहा है‌। राज्य ने जो अनुभव हमको दिया, उस अनुभव का कुछ प्रभावी प्रतिदान देने की स्थिति में अपने को नहीं बना पा रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-जल्द ही राज्य में 2800 नर्सों की भर्ती, स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत का बड़ा बयान

 

मेरा हश्र देखने के बाद शायद ही कोई मुख्यमंत्री रहा व्यक्ति फिर से चुनाव लड़ने की हिम्मत करेगा! तो कैसे राज्य के पास उपलब्ध इन अनुभवों का उपयोग किया जा सके, यह एक बड़ा सवाल है। मैं अपने कुछ एक्स साथियों से बात करूंगा, क्यों नहीं हम लोग एक अनौपचारिक एक्स चीफ मिनिस्टर क्लब जैसा बना लें, जिसमें हर महीने कहीं बैठकर के राज्य के सामने जो समसामयिक चुनौतियां हैं, उस पर आपस में बातचीत करें और कोई सुझाव हमारा निकल आए तो उस सुझाव को सार्वजनिक करें।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-Chardham Yatra 2022: चारधाम में हृदयाघात से दस श्रद्धालुओं की मौत, अब तक 92 श्रद्धालु तोड़ चुके दम

 

 

देखते हैं, सारे एक्स तो भाजपा के पास हैं तो यदि वो हिम्मत करें, तो मैं इस प्रस्ताव को सार्वजनिक भी कर रहा हूं और व्यक्तिगत तौर पर भी उनसे बातचीत करके प्रस्ताव को विधिवत रखूंगा।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top