UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-रिमांड में हो रही अब्दुल मलिक से पूछताछ, तो सवालों के ये दें रहें जवाब

अब्दुल मलिक का चौंकाने वाला खुलासा, पुलिस से बोला- मैंने यहीं नहीं, कई जगह बनवाए हैं मदरसेपुलिस की पूछताछ अब्दुल मलिक से जारी है। पूछताछ के लिए उसे काठगोदाम थाने में रखा गया है। पुलिस की टीमें उससे पूछताछ कर रही हैं। पुलिस उससे कई प्रश्न पूछ रही है। सूत्र बताते हैं कि अब्दुल मलिक पूछताछ में पुलिस से ही सवाल पूछ दे रहा है

 

 

 

।रिमांड पर लिए गए बनभूलपुरा हिंसा के मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक से पुलिस की पूछताछ जारी है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, पूछताछ में मलिक ने पुलिस पर ही सवाल दागते हुए पूछा कि साहब बनभूलपुरा में ही नहीं, हल्द्वानी में कई क्षेत्र ऐसे हैं, जहां स्टांप पर जमीन बेची जा रही है। वहां भी तो नजरइनायत कर लीजिए। उधर मदरसे और धार्मिक स्थल के बारे में पूछे गए सवाल पर कहा कि उसने यहीं नहीं कई मदरसे और धार्मिक स्थल बनाए हैं।पुलिस की पूछताछ अब्दुल मलिक से जारी है।

 

 

 

पूछताछ के लिए उसे काठगोदाम थाने में रखा गया है। पुलिस की टीमें उससे पूछताछ कर रही हैं। पुलिस उससे कई प्रश्न पूछ रही है। सूत्र बताते हैं कि अब्दुल मलिक पूछताछ में पुलिस से ही सवाल पूछ दे रहा है। पुलिस ने जब उससे पूछा कि बनभूलपुरा में उसने 50 से 100 रुपये के स्टांप पर जमीन क्यों बेची। इस पर मलिक ने पुलिस से पूछा कि बनभूलपुरा में ही नहीं हल्द्वानी नगर निगम क्षेत्र में ही कई जगह स्टांप पर जमीन बेची जा रही है।

 

 

पुलिस, प्रशासन वहां कार्रवाई क्यों नहीं कर रहा है।सूत्र बताते हैं कि जब उससे बगीचे में मदरसा और धार्मिक स्थल के बारे में पूछा गया तो उसने जवाब दिया कि उसने यहीं नहीं, कई जगह मदरसा बनाए हैं। कहा कि उसकी जमीन खाली थी इसलिए उसने गरीब बच्चों के पढ़ने के लिए मदरसा बना दिया। सूत्र बताते हैं कि मलिक से पूछताछ में अभी तक कोई बड़ी बात और सबूत पुलिस के हाथ नहीं लगे हैं।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top