ALMORA NEWS

अल्मोड़ा जेल में रंगदारी प्रकरण के मास्टर माइंड हिस्ट्रीशीटर अब्दुल कलीम को टिहरी जेल किया गया शिफ्ट , जेल के फार्मासिस्ट और नाई को किया गया गिरफ्तार

जिला जेल में रंगदारी प्रकरण के मास्टर माइंड हिस्ट्रीशीटर अब्दुल कलीम आखिरकार टिहरी जेल शिफ्ट हो गया। अल्मोड़ा पुलिस की सुरक्षा कस्टडी में सोमवार को उसे यहां से रवाना कर दिया गया। इधर, पुलिस ने इस मामले में संलिप्त पाए गए जेल के फार्मासिस्ट और बार्बर को गिरफ्तार कर लिया है। प्रभारी निरीक्षक अल्मोड़ा अरुण कुमार ने बताया कि रंगदारी प्रकरण में एसटीएफ की ओर से 4 अक्तूबर को कोतवाली में मामला दर्ज कराया गया।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-गजब हाल , उत्तराखंड में साइबर ठगों ने अब कर्मचारियों को जाल में फंसाना शुरू कर दिया

इस बीच इसे लेकर विवेचना जारी है। जांच के दौरान जेल में तैनात फार्मासिस्ट अंकुर चौहान पुत्र राम कुमार चौहान निवासी ग्राम बौंगला थाना बहदराबाद हरिद्वार और नगर के कैंट एरिया के दुगालखोला निवासी रहमान पुत्र उस्मान खान जोकि जेल में बार्बर है को गिरफ्तार किया गया है। कोतवाल सिंह के अनुसार अंकुर ने कलीम को एक रेडमी मोबाइल और रहमान ने की-पैड मोबाइल बाजार से खरीद कर दिया था।

जांच के दौरान पूछताछ में आरोपियों की निशानदेही पर मोबाइल फोन खरीदने की रसीद बुक बरामद की गई है। इधर, इस मामले में अभी कुछ अन्य लोग भी पुलिस के रडार पर हैं। इनको लेकर पुख्ता सबूत एकत्रित किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-उत्तराखंड फिल्मों की शूटिंग के लिए एक शानदार डेस्टिनेशन हैः सतपाल महाराज

जेल में रंगदारी प्रकरण के आरोपी अब्दुल कलीम को टिहरी शिफ्ट करने के लिए पहले अनुरोध पत्र मिला था। इस मामले में फिलहाल पूछताछ कर लिए जाने के बाद उसे सोमवार को टिहरी जेल शिफ्ट करवा दिया गया है।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-DM के निर्देश पर यहाँ स्कूलों में होगी कोरोना सेंपलिंग

पंकज भट्ट एसएसपी अल्मोड़ा

Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top